Begin typing your search above and press return to search.
Railway

Railway News : सीमेंट से लदी मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, मेमु ट्रेन को किया डायवर्ट...

Rohit Banchhor
11 May 2023 12:27 PM GMT
Railway News
x

कटनी। Railway News गुरुवार को बिलासपुर से मनिकपुर की ओर जा रही सीमेंट से लदी मालगाड़ी के चार डिब्बे कटनी स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। पटरी से डिब्‍बों के उतरने की सूचना मि‍लते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ गए कर्मचारी डिब्‍बों को पटरी पर लाने के लिए प्रयास में जुट …

Railway News
कटनी। Railway News गुरुवार को बिलासपुर से मनिकपुर की ओर जा रही सीमेंट से लदी मालगाड़ी के चार डिब्बे कटनी स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। पटरी से डिब्‍बों के उतरने की सूचना मि‍लते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ गए कर्मचारी डिब्‍बों को पटरी पर लाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं। इस दौरान पटरी से उतरे डिब्बों को काटकर रेल ट्रैक से अलग किया गया है। वहीं बिलासपुर से कटनी की ओर आने वाली मेमु ट्रेन को कटनी के मुड़वारा रेलवे स्टेशन डायवर्ट कर दिया गया।

Read More : Railway news : आयरन ओर से भरी मालगाड़ी का वैगन हुआ डिरेल, तकनीकी खराबी के कारण हुआ हादसा…

बता दें कि मालगाड़ी जिंदल प्लांट से वाया एनकेजे होते हुए अयोध्या जा रही थी। मालगाड़ी एनकेजे से 12.30 बजे के लगभग निकली और जैसे ही कटनी स्टेशन से पहले गायत्री नगर पुलिया के पास पहुंची बीच के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते एनकेजे से सतना, प्रयागराज की ओर जाने वाला रेल मार्ग बंद हो गया। घटना की जानकारी लगते ही एरिया मैनेजर आशीष रवालानी सहित रेलवे के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और इंजिन के साथ लगे 7 डिब्बे अलग कराए गए।

Read More : Railway News : ट्रेनों में सफर करने वाले यात्री होंगे परेशान, 4 से 10 मई तक दर्जनों ट्रेनें रहेगी रद्द…

साथ ही एनकेजे से दुर्घटना राहत ट्रेन बुलाई गई। वहीं बिलासपुर से कटनी आने वाली मेमू ट्रेन को कटनी रेलवे स्टेशन की जगह मुड़वारा रेलवे स्टेशन भेजा गया। रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी कि वापसी में यह ट्रेन मुड़वारा से ही वापस होगी। जिसके चलते मुख्य रेलवे स्टेशन से सूचना प्रसाहित होते ही लोग मुड़वारा स्टेशन पैदल और आटो से पहुंचने लगे। वहीं इस घटना के बाद बिलासपुर रूट से जाने वाले कई यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि की दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नही है।

Next Story