Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा था युवक, डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
26 May 2023 10:34 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के नेवई थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक मरोदा स्टेशन में एक युवक की डंडा से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि कल रात युवक का ससुराल वालों से झगड़ा हुआ और इस दौरान उसकी पत्नी कविता ने डंडे से उसे पीटा था। घटना की …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के नेवई थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक मरोदा स्टेशन में एक युवक की डंडा से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि कल रात युवक का ससुराल वालों से झगड़ा हुआ और इस दौरान उसकी पत्नी कविता ने डंडे से उसे पीटा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर युवक की पत्नी व एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : शादी की सालगिरह पर पत्नी का तोहफा, अपने गहने बेच कर सुपारी किलर से पति को उतरवा दिया मौत के घाट…

नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर निखिल राखेचा ने बताया कि पत्नी कविता साहू के द्वारा कल रात को डंडे से हमला कर अपने पति अभिषेक नायक 21 वर्ष की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी कविता साहू 23 वर्ष और गुमान साहू 49 वर्ष को गिरफ्तार किया है। बता दें कि शंकर पारा निवासी मृतक अभिषेक नायक पेशे से दिहाड़ी मजदूर था। उसकी स्टेशन मरोदा के ही इंदिरा चौक में ससुराल है। बताया जाता है कि अभिषेक की पत्नी अपने 4 वर्ष के बच्चे को घर में छोड़ एक अन्य युवक के साथ रहने लगी थी। बगैर तलाक कविता ने दूसरी शादी कर ली थी जो कि विवाद का कारण रहा।

Read More : CG Crime : बोलेरो वाहन से कर रहे थे गांजा की तस्करी, 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

परिजनों के मुताबिक कल अभिषेक अपनी ससुराल इंदिरा चौक गया था। वहां सास, ससुर, पत्नी से उसका झगड़ा हुआ। कविता और उसके दूसरे पति, ससुर गुमान और सास से मारपीट हुई। इसके बाद अभिषेक रात में घर नहीं आया। अभिषेक के पिता कृष्णा को रात में खबर मिली कि अभिषेक ससुराल के पास चौक पर पड़ा हुआ है। जब परिजन वहां पहुंचे तो अभिषेक की सांसें थम चुकी थी। अभिषेक की हत्या किसने की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। ससुराल पक्ष और मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पंचनामा कर लाश को मरच्यूरी भेज दिया गया है।

Next Story