Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : खाना खाकर टहल रहे थे तीन युवक, पीछे से आकर ट्रक ने रौंदा, एक की गई जान...

Rohit Banchhor
23 May 2023 12:52 PM GMT
CG Accident
x

महासमुंद। CG Accident जिले के तुमगांव थाना क्षेत्र के एनएच-53 में स्थित छिंदौली ढाबा के पास बीती रात अज्ञात ट्रक ने पैदल चल रहे तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दोनों युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया …

CG Accident

महासमुंद। CG Accident जिले के तुमगांव थाना क्षेत्र के एनएच-53 में स्थित छिंदौली ढाबा के पास बीती रात अज्ञात ट्रक ने पैदल चल रहे तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दोनों युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस ने बोलेरो वाहन को मारी टक्कर, एक की गई जान, दर्जन भर घायल…

बता दें कि ग्राम छिंदौली निवासी एवन सोनवानी, मनोज मारकण्डेय व रामदास तीनों खाना खाकर रात करीब 10 बजे पैदल टहलने निकलने थे तभी छिंदौली नेशनल हाइवे-53 स्थित केजीएन ढाबा के पास पीछे से आ रही अज्ञात ट्रक ने तीनों को रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में रामदास की पहिए के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एवन सोनवानी और मनोज को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story