Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IMD Weather Alert: मौसम की आंखमिचौली ने बढ़ाई टेंशन, इन राज्यों के लिए जारी हुआ ओलावृष्टि-भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें आईएमडी की भविष्यवाणी

Sharda Kachhi
24 May 2023 3:59 PM GMT
IMD Weather Alert:
x

IMD Weather Alert:

IMD Weather Alert: देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल सकता है. इस साल गर्मी की शुरुआत ही अजीब हुई है. कुछ दिन की गर्मी के बाद बारिश और पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से मौसम में अचानक बदलाव हुए और तापमान में औसत से अधिक गिरावट देखने को मिली है. अब आने वाले …

IMD Weather Alert:
IMD Weather Alert:

IMD Weather Alert: देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल सकता है. इस साल गर्मी की शुरुआत ही अजीब हुई है. कुछ दिन की गर्मी के बाद बारिश और पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से मौसम में अचानक बदलाव हुए और तापमान में औसत से अधिक गिरावट देखने को मिली है. अब आने वाले कुछ दिनों में भी ऐसे ही बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आइये आपको बताते हैं मौसम विभाग ने किन राज्यों के लिए मौसम का क्या पूर्वानुमान जारी किया है.

IMD Weather Alert: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 24, 25 और 26 मई को ओलावृष्टि, भारी बारिश और धूल भरी आंधी के लिए कुछ राज्यों के लिए चेतावनी जारी की है. आईएमडी ने एक ट्वीट में कुछ राज्यों का जिक्र किया है जहां 24 और 25 मई को ओलावृष्टि हो सकती है.

READ MORE: Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट ने पूर्व भागीदारों के खिलाफ दर्ज कराया केस, वजह बताई ये, जानिए पूरा मामला?

ओलावृष्टि का अलर्ट

IMD Weather Alert: ये राज्य उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिम उत्तर प्रदेश, राजस्थान और झारखंड हैं. वहीं, हिमाचल प्रदेश, सिक्किम और पश्चिम बंगाल में 24 मई को ओलावृष्टि हो सकती है.

IMD Weather Alert: इसके साथ ही मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक 24 मई को हिमाचल प्रदेश, उत्तरी हरियाणा, उत्तर पूर्व, राजस्थान, केरल और माहे में भारी वर्षा हो सकती है. 24 और 25 मई को पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और बिहार में भारी बारिश हो सकती है. 24 से 26 मई को उप हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, असम और मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा में भारी वर्षा हो सकती है.

Next Story