Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट ने पूर्व भागीदारों के खिलाफ दर्ज कराया केस, वजह बताई ये, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
24 May 2023 3:41 PM GMT
Vikram Bhatt:
x

Vikram Bhatt:

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट एक केस को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दीवाने हुए पागल' और 'हैक्ड' जैसी फिल्में बना चुके विक्रम भट्ट ने 'के सेरा सेरा प्रोडक्शन' के चेयरमैन सतीश पंचारिया और पूर्व कर्मचारी अमर ठक्कर के खिलाफ कथित धोखाधड़ी, जालसाजी और बदनामी के लिए मुकदमा दायर किया है। Vikram Bhatt: एक न्यूज …

Vikram Bhatt:
Vikram Bhatt:

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट एक केस को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दीवाने हुए पागल' और 'हैक्ड' जैसी फिल्में बना चुके विक्रम भट्ट ने 'के सेरा सेरा प्रोडक्शन' के चेयरमैन सतीश पंचारिया और पूर्व कर्मचारी अमर ठक्कर के खिलाफ कथित धोखाधड़ी, जालसाजी और बदनामी के लिए मुकदमा दायर किया है।

Vikram Bhatt: एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में विक्रम भट्ट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, 'यह बिल्कुल सच है कि मेरे मुवक्किल ने अंबोली पुलिस स्टेशन में सतीश रामस्वरूप पंचारिया, सुश्री करिश्मा भूपेंद्र रतनशी, विक्रांत परवेज आनंद और श्री अमर ठक्कर के खिलाफ एक आपराधिक शिकायत दर्ज की है। मुवक्किल ने इन पर क दूसरे के साथ साजिश रचने और धोखाधड़ी के गंभीर संज्ञेय और गैर-जमानती अपराध करने के लिए, आपराधिक गबन के लिए धन, विश्वास का आपराधिक उल्लंघन, जालसाजी और मानहानि का आरोप लगाया है।

READ MORE: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, सामने आई ये वजह, सभी राज्यों को लिखी गई चिट्ठी!

Vikram Bhatt: रिजवान सिद्दीकी ने आगे जोड़ा, 'मेरे मुवक्किल द्वारा पुलिस के समक्ष की गई आपराधिक शिकायत गंभीर है, क्योंकि इसमें वह हिस्सा भी शामिल है जहां आरोपी व्यक्तियों ने अंधेरी कोर्ट में विद्वान मजिस्ट्रेट को गुमराह करने के लिए जाली और मनगढ़ंत दस्तावेज का इस्तेमाल किया, और धारा 156 (3) सीआरपीसी के तहत एक अनुकूल आदेश प्राप्त किया।' शिकायत से, यह प्रतीत होता है कि आरोपी व्यक्तियों ने दुर्भावना और शरारत से विद्वान मजिस्ट्रेट से इस तथ्य को छुपाया था कि उन्होंने मूल शिकायत 22.11.2022 को एक अन्य नई शिकायत 17.03.2023 के साथ जाली दस्तावेज को मजबूत करने के लिए बदल दिया था।

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट मुख्य रूप से अपनी 'राज' फिल्म सीरीज और वर्ष 1998 की फिल्म 'गुलाम' के लिए जाने जाते हैं। दोनों फिल्मों के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए सम्मानित किया गया था। विक्रम भट्ट ने 1984 में आनंद की पहली फिल्म 'कानून क्या करेगा' में निर्देशक मुकुल आनंद के साथ अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'अग्निपथ' के सेट पर मुख्य सहायक के रूप में मुकुल आनंद की सहायता की, जो एक क्लासिक हिट साबित हुई।

Next Story