Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG CRIME: सिर को धड़ से अलग कर गाड़ी में लेकर घूमता रहा शख्स, फिर लगी पुलिस को भनक और दहल उठा इलाका! पढ़ें ये सनसनीखेज मामला!

Sharda Kachhi
23 May 2023 7:38 AM GMT
CG CRIME: सिर को धड़ से अलग कर गाड़ी में लेकर घूमता रहा शख्स, फिर लगी पुलिस को भनक और दहल उठा इलाका! पढ़ें ये सनसनीखेज मामला!
x

CG CRIME : बिलाईगढ़ : छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत गगोरी से हृदयविदारक मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी खुलेआम गांव में एक व्यक्ति के सर को धड़ से अलग कर डेड बॉडी लेकर छोटा हाथी वाहन में घूम रहा था. यही नहीं आरोपी ने गांव पहुंचकर अपनी मौसी मां को डेड …

CG CRIME : बिलाईगढ़ : छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत गगोरी से हृदयविदारक मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी खुलेआम गांव में एक व्यक्ति के सर को धड़ से अलग कर डेड बॉडी लेकर छोटा हाथी वाहन में घूम रहा था. यही नहीं आरोपी ने गांव पहुंचकर अपनी मौसी मां को डेड बॉडी के बारे में सूचना भी दी थी।

CG CRIME : जानकारी सामने आने के बाद यह घटना आग की तरह फैल गई और मौके पर पहुंची सरसीवा पुलिस ने आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद आगे की जांच की जा रही है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, हत्या को अंजाम क्यों दिया गया इस बात का पता नहीं चल पाया है। इस घटना को देखकर गांव के लोगों के बीच दहशत फैली हुई है।

CG CRIME: जानकारी के मुताबिक, आरोपी रायगढ़ में रहकर छोटा हाथी वाहन चलाकर काम कर रहा था और रायगढ़ में ही इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने करीब 60 किलोमीटर छोटा हाथी वाहन में सर से धड़ को अलग करके अपने गांव गगोरी लाया और फिर बिना डरे वाहन चलाता रहा, इस दरमियान कम से कम चार से पांच थाने से आरोपी निकला, लेकिन कहीं भी कार्यवाही नहीं की गई, यहां पर पुलिस की निष्क्रियता भी हम कह सकते हैं कि मुख्य मार्ग में इस प्रकार से शव को लेकर आया जा रहा था और कार्यवाही नहीं हुई।

READ MORE: RAIPUR Crime Update: पुलिस ने सुलझाई गोंदवारा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी, 2 सगे भाई निकले हत्यारे, जानिए पूरा मामला?

बेखौफ अपराधी गिरफ्तार…

CG CRIME: बता दें, आरोपी के और भी मामलों में शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। साथ ही नशे का आदि भी बताया गया है, क्योंकि जब पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और पानी पिलाने के लिए पूछा तब उसने कहा कि, मैं पानी नहीं बीयर पी लूंगा जिससे साफ हो गया है कि, वो नशा करता है। फिलहाल सरसीवा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story