Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

RAIPUR Crime Update: पुलिस ने सुलझाई गोंदवारा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी, 2 सगे भाई निकले हत्यारे, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
23 May 2023 6:46 AM GMT
RAIPUR Crime Update: पुलिस ने सुलझाई गोंदवारा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी, 2 सगे भाई निकले हत्यारे, जानिए पूरा मामला?
x

RAIPUR Crime Update: रायपुर। रायपुर केे गोंदवारा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली र्है। इस मामले में 2 सगे भाईयों की गिरफ्तारी की गई है। शराब पीने के दौरान मोबाइल नहीं देने के विवाद में पत्थर से कुचल कर हत्या की वारदात को दोनों ने अंजाम दिया था। मामला खमतराई …

RAIPUR Crime Update: रायपुर। रायपुर केे गोंदवारा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली र्है। इस मामले में 2 सगे भाईयों की गिरफ्तारी की गई है। शराब पीने के दौरान मोबाइल नहीं देने के विवाद में पत्थर से कुचल कर हत्या की वारदात को दोनों ने अंजाम दिया था। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

RAIPUR Crime Update: मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान गणेश, निवासी गीता नगर खमतराई के रूप में हुई थी। दोनों आरोपियों का नाम संजय कुर्रे और एस कुर्रे हैं। बता दें कि गोंदवारा बिजली ऑफिस के पास सुबह अज्ञात पुरुष की लाश मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

read more: 2000 के नोट वैध, परन्तु बैंक से बदले यहां से नहीं…पेट्रोल पंप संचालक की ग्राहकों से अपील, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

RAIPUR Crime Update: पुलिस ने बताया कि, अज्ञात पुरुष के सिर और चेहरे में चोट के निशान है। शरीर से खून बह रहा था। वहीं शव और घटना स्थल के निरीक्षण पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रथम दृष्त्या हत्या करना प्रतीत हो रहा था।गोंदवारा बिजली ऑफिस के पास सुबह अज्ञात पुरुष की लाश मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

Next Story