Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Dream Girl : बॉलीवुड की दूसरी ‘ड्रीम गर्ल’ है ये लड़की, हेमा मालिनी से हूबहू मिलती है शक्ल...

Rohit Banchhor
22 May 2023 1:05 PM GMT
Dream Girl
x

नई दिल्ली। Dream Girl बॉलीवुड में हेमा मालिनी ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं। हेमा मालिनी अपने टाइम की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। वहीं सोशल मीडिया पर आपने अब तक बॉलीवुड सेलेब्स के ढेरों हमशक्ल देखे होंगे। करिश्मा कपूर, अजय देवगन, सनी देओल, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर से लेकर सुनील शेट्टी …

Dream Girl

नई दिल्ली। Dream Girl बॉलीवुड में हेमा मालिनी ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं। हेमा मालिनी अपने टाइम की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। वहीं सोशल मीडिया पर आपने अब तक बॉलीवुड सेलेब्स के ढेरों हमशक्ल देखे होंगे। करिश्मा कपूर, अजय देवगन, सनी देओल, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर से लेकर सुनील शेट्टी के हमशक्ल इन दिनों मौजूद हैं। हाल ही में हमने आपको माधुरी दीक्षित और सनी देओल के हमशक्ल से मिलाया था। आज की इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात बॉलीवुड की दूसरी ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी की हमशक्ल से करवाने जा रहे हैं।

Read More : Kavita Bhabhi Web Series: ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज कविता भाभी, परिवार के साथ देखना है मना, एक्ट्रेस ने दिए हैं ऐसे-ऐसे सीन कि खड़े हो जायेंगे रोंगटे…

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिखने में हूबहू हेमा मालिनी लग रही है। हेमा मालिनी की हमशक्ल बताई जाने वाली इस लड़की का नाम चारुल उप्पल है। चारुल का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे साड़ी, ज्वेलरी पहन बिलकुल हेमा मालिनी की तरह एक्सप्रेशंस दे रही हैं। चारुल की आंखें और उनके बालों का स्टाइल हेमा मालिनी की तरह है।

https://www.instagram.com/p/CoNE9HUs5KW/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

चारुल के कई सारे वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, जिसमें हेमा मालिनी की झलक लोगों को दिख रही है। हेमा मालिनी की तरह दिखने वाली चारुल उप्पल के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बिलकुल हेमा मालिनी लगती हैं आप’ तो वहीं एक और ने लिखा है, ‘आए हाय हमारी हेमा मालिनी’ एक और यूजर लिखते हैं, ‘आपको देखने के बाद धर्मेंद्र भी बोलेंगे कि मेरी बीवी कौन है’।

Next Story