Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Kavita Bhabhi Web Series: ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज कविता भाभी, परिवार के साथ देखना है मना, एक्ट्रेस ने दिए हैं ऐसे-ऐसे सीन कि खड़े हो जायेंगे रोंगटे...

Sharda Kachhi
22 May 2023 12:47 PM GMT
Kavita Bhabhi Web Series
x

नई दिल्ली : उल्लू ऐप की 'कविता भाभी' ओटीटी की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेट वाली सीरीज मानी जाती है। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और अदाकारा कविता राधेश्याम ने इसमें लीड रोल निभाया है। 'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने कविता भाभी का रोल किया है. जिसके …

Kavita Bhabhi Web Series

नई दिल्ली : उल्लू ऐप की 'कविता भाभी' ओटीटी की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेट वाली सीरीज मानी जाती है। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और अदाकारा कविता राधेश्याम ने इसमें लीड रोल निभाया है। 'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने कविता भाभी का रोल किया है. जिसके कारण वह बहुत जल्द ही सुर्खियों में आ गई थीं, क्योकि कविता भाभी वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं और इसी वजह से यह वेब सीरीज ओटीटी की सबसे बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई.कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इसके अलावा कविता राधेश्याम का अंदाज भी काफी बेबाक है, वो अपनी बात रखने में जरा भी नहीं कतरातीं.

https://www.youtube.com/watch?v=KaTEp1aOU9A

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है. इस वेब सीरीज में उनके रोल को उनके फैंस पसंद करते हैं.

आपको बता दें उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है. कविता भाभी अपनी सास को बहुत ही प्रताड़ित करती है, साथ ही अपने पति को भी वह अपने वश में रखती है. इसी वजह से कविता भाभी बाहर जाकर संबंध बनाना शुरू कर देती है.

भारत की किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था.

Next Story