Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: यश चोपड़ा ने जब सबके सामने खोलकर रख दी थी रेखा और अमिताभ के रिश्ते की पोल! गुस्से में ऐसा हो गया था बिग बी का हाल

Sharda Kachhi
22 May 2023 7:20 AM GMT
Amitabh Bachchan Rekha
x

Amitabh Bachchan Rekha

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: बॉलीवुड गलियारों में अमिताभ बच्चन और रेखा के कई किस्से मशहूर हैं. अमिताभ और रेखा ने कई फिल्में एक साथ की हैं जिनमें उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया था. ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की वजह से पहचाने जाने वाला ये कपल कथित तौर पर रिलेशनशिप में था और …

Amitabh Bachchan Rekha
Amitabh Bachchan Rekha

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: बॉलीवुड गलियारों में अमिताभ बच्चन और रेखा के कई किस्से मशहूर हैं. अमिताभ और रेखा ने कई फिल्में एक साथ की हैं जिनमें उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया था. ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की वजह से पहचाने जाने वाला ये कपल कथित तौर पर रिलेशनशिप में था और उनका अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी बिग बी की पत्नी, जया बच्चन को भी थी.

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को खुले तौर पर एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन डायरेक्टर यश चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में सरेआम यह कह दिया था कि रेखा अमिताभ बच्चन की गर्लफ्रेंड थीं.

read more: एक ही बिल्डिंग में रहने के बाद भी Amitabh Bachchan की शादी में शामिल नहीं हुई थीं Rekha, किया बड़ा खुलासा, जया बच्चन को लेकर कही ये बात…

आपको जानकर हैरानी होगी कि रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर पर, उनकी सबसे पॉपुलर फिल्म 'सिलसिला' (Silsila) के डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) ने चुप्पी तोड़ी थी. सिलसिला के रिलीज के 29 साल बाद, 2010 में यश चोपड़ा ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें डायरेक्टर ने अपनी इस फिल्म की कास्ट के कुछ राज खोले थे.

'सिलसिला' फिल्म के बारे में बात करते हुए यश चोपड़ा ने कहा था- सिलसिला बनाते समय में बहुत डरा हुआ था, यही सोचता रहता था कि कुछ हॉ न जाए! सिलसिला में वो हो रहा था जो पहले असल जिंदगी में हो चुका था. जया अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं और रेखा उनकी गर्लफ्रेंड- यही कहानी तो रियल लाइफ में भी चल रही थी. वो तीनों एक साथ काम कर रहे थे, कुछ भी हो सकता था.

यश चोपड़ा यहां रुके नहीं, उन्होंने आगे कहा- जब एक आदमी और एक औरत साथ में स्क्रीन पर रोमांटिक सीन कर रहे होते हैं, तो ऐसा जरूरी नहीं है कि दोनों का रोमांस सिर्फ पर्दे तक ही सीमित रहे. पुराने जमाने में भी यह होता था, बस आज की तरह बातें खुलेआम नहीं होती थीं.

ऐसा था Amitabh Bachchan का रिएक्शन?

ऐसा कहते हैं कि जब यह इंटरव्यू ऑन-एयर किया गया था तो सभी लोग यश चोपड़ा के इस हैरतंगेज खुलासे से दंग रह गए थे. कहा जाता है कि इस इंटरव्यू से अमिताभ बच्चन बहुत हैरान-परेशान हो गए थे और गुस्से में उन्होंने चैनल को कई फोन कॉल भी किये थे. बता दें कि चैनल का यह दावा था कि इंटरव्यू पर अमिताभ बच्चन या उनकी टीम की तरफ से कोई कॉल या मैसेज नहीं आया था.

Next Story