Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

एक ही बिल्डिंग में रहने के बाद भी Amitabh Bachchan की शादी में शामिल नहीं हुई थीं Rekha, किया बड़ा खुलासा, जया बच्चन को लेकर कही ये बात...

Sharda Kachhi
22 May 2023 6:52 AM GMT
Amitabh Bachchan
x

मुंबई : एक ही बिल्डिंग में रहने के बाद भी Amitabh Bachchan की शादी में Rekha शामिल नहीं हुई थीं. उन्होंने जया बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Evergreen actress Rekha of Bollywood)भले ही अब जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)के साथ अपने रिश्तों पर बात ना करें, लेकिन एक वक्त …

मुंबई : एक ही बिल्डिंग में रहने के बाद भी Amitabh Bachchan की शादी में Rekha शामिल नहीं हुई थीं. उन्होंने जया बच्चन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Evergreen actress Rekha of Bollywood)भले ही अब जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)के साथ अपने रिश्तों पर बात ना करें, लेकिन एक वक्त था जब ये तीनों एक ही कश्ती पर सवार थे.

ये वो दौर था जब रेखा और अमिताभ के बारे में हर तरफ चर्चा होती थी, बॉलीवुड गलियारों से लेकर हर अखबार, हर मैग्जीन में दोनों का नाम खूब सुर्खियां बटोरता था और रेखा भी अपने और अमिताभ के रिश्तों पर बात किया करती थीं. इसी बीच फिल्म सिलसिला में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा की एक्टिंग ने दर्शकों को इस फिल्म की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था. इस फिल्म में तीनों का लव ट्राइएंगल देख हर किसी ने इसे उनकी असल जिंदगी से जोड़ दिया था.

रेखा ने बताया था कि, ”मैं हमेशा जया को बहुत सरल महिला समझती थी. इतना ही नहीं मैंने उन्हें हमेशा बहन की तरह समझा है. वो अक्सर मुझे बहुत गहराई से सलाह देती थीं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वो केवल अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए ऐसा करती थीं. एक ही इमारत में रहने के बाद भी उन्होंने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था.” आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और जया ने 3 जून, 1973 को शादी कर ली थी.

हालांकि जया बच्चन (Jaya Bachchan)ने हमेशा ही रेखा और अमिताभ की खबरों को अच्छे से हैंडल किया. एक इंटरव्यू के दौरान जया ने कहा था , ”आप इंसान हो, चीजों पर प्रतिक्रिया देना आपकी प्रकृति है, अगर आप गलत के लिए प्रतिक्रिया देते हैं तो सही के लिए भी देनी चाहिए. यहां सिर्फ दो ही बातें होती हैं अगर आप खुश हैं तो खुश हैं और अगर आप दुखी हैं तो सिर्फ दुखी हैं.”

Next Story