Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : सीएम को काला झंडा दिखाने की कोशिश, आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
21 May 2023 11:06 AM GMT
Raipur News
x

रायपुर। Raipur News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर रायपुर से पाटन के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। इस दौरान महादेव घाट के पास आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम बघेल के काफिले को काला झंडा दिखाने का प्रयास किया। इस दौरान आप नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। जिसके …

Raipur News
रायपुर। Raipur News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर रायपुर से पाटन के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। इस दौरान महादेव घाट के पास आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम बघेल के काफिले को काला झंडा दिखाने का प्रयास किया। इस दौरान आप नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आप कर्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

Read More : Raipur News : राजधानी में की गई विदेशी फिल्म की शूटिंग, कलाकार बोले- छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया…

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काफिला महादेव घाट से रवाना हो रहा था। उसी दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क किनारे आकर सीएम के काफिले को काले झंडे दिखाने का प्रयास करने लगे। अचानक हुए वाकये से हड़बड़ाए पुलिस कर्मचारियों ने फौरन आम आदमी पार्टी के सचिव उत्तम जायसवाल, दुर्ग जिला अध्यक्ष अमित हिरवानी समेत अन्य आप कार्यकर्ताओं को रास्ते से हटाया और हिरासत में लिया है।

Next Story