Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : राजधानी में की गई विदेशी फिल्म की शूटिंग, कलाकार बोले- छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया...

Sharda Kachhi
17 May 2023 5:58 AM GMT
Raipur News
x

रायपुर। राजधानी से लगे चंदखुरी में विदेशी कलाकारों का जमावड़ा लगा। लाइट, कैमरा, एक्शन के माहौल के बीच ग्रामीण इलाके में विदेशी फिल्म की शूटिंग पूरी की गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया न्यूजीलैंड से आए विदेशी कलाकारों ने स्थानीय लोगों, बच्चों कलाकारों के साथ खूब मस्ती की। शूटिंग के बीच …

Raipur Newsरायपुर। राजधानी से लगे चंदखुरी में विदेशी कलाकारों का जमावड़ा लगा। लाइट, कैमरा, एक्शन के माहौल के बीच ग्रामीण इलाके में विदेशी फिल्म की शूटिंग पूरी की गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया न्यूजीलैंड से आए विदेशी कलाकारों ने स्थानीय लोगों, बच्चों कलाकारों के साथ खूब मस्ती की। शूटिंग के बीच - बीच में डांस भी किया करते थे। छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया यह कहकर स्थानीय लोगों के साथ मजे किया करते थे।

3- 4 दिनों के शेड्यूल के बाद अब यह टीम चंदखुरी से न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित जैन ने बताया कि फिल्म भारतीयों के मददगार होने की आदत पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी में भारतीय लोगों की ऐसी ही आदत को दिखाया गया है। न्यूजीलैंड की यह शॉर्ट फिल्म रायपुर से लगे चंदखुरी कौशल्या मंदिर कैंपस में शूट की गई । बाहरी हिस्से में टीम ने अपना सेट लगाया था । इसके अलावा आरंग के बस स्टॉप और कुछ ग्रामीण हिस्सों में शॉट फिल्म के सीन शूट किए गए हैं।

Next Story