Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : प्यार में पागल हुआ देवर, भाई बाधा बना तो भाभी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
20 May 2023 12:25 PM GMT
UP Crime
x

शाहजहांपुर। UP Crime जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया में एक युवक अपनी भाभी के प्यार में पागल हो गया। जब उसके भाई को अवैध संबंध के बारे में पता चला तो विरोध किया। जिसके बाद युवक ने अपने भाभी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने …

UP Crime

शाहजहांपुर। UP Crime जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया में एक युवक अपनी भाभी के प्यार में पागल हो गया। जब उसके भाई को अवैध संबंध के बारे में पता चला तो विरोध किया। जिसके बाद युवक ने अपने भाभी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : UP Crime : संपत्ति के लिए बेटे ने अपने पिता की हत्या की, घर छोड़कर हुआ फरार…

बता दें कि मोहल्ला बगिया निवासी मृतक अनुज की हत्या की आरोपी पत्नी सोनी और उसके प्रेमी देवर श्यामपाल ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पति को प्यार की राह में कांटा बताते हुए देवर के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। बुधवार की रात अनुज को चूहा मारने वाला दवाई को आटे मिलाकर रोटियां खिलाई। जब वह बेहोश हो गया, तो ईंट और लाठी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Read More : UP Crime : कॉलेज कैंपस में छात्र ने छात्रा को गोली मार की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप…

हादसे का रूप देने के लिए सोनी ने अनुज के पिता शिव बहादुर के घर जाकर सूचना दी थी। उसके अंतिम संस्कार की तैयारी हो गई थी। तभी पुलिस मौके पर पहुंची तो पूछताछ की गई। सोनी और श्यामपाल के बयानों में भिन्नता होने व मौके की स्थिति को देखकर पुलिस ने सख्ती की दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस के अनुसार, सोनी का 15 साल पहले अनुज से विवाह हुआ था, उनका एक दस साल का बेटा राघव भी है।

Next Story