Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : संपत्ति के लिए बेटे ने अपने पिता की हत्या की, घर छोड़कर हुआ फरार...

Rohit Banchhor
20 May 2023 11:53 AM GMT
UP Crime
x

देवरिया। UP Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम ठेंगवल में एक बेटे ने संपत्ति के लिए अपने ही बाप को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने घर पर सो रहे अपने बुजुर्ग पिता पर गड़ासा से हमला कर दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने आनन-फानन बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां …

UP Crime

देवरिया। UP Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम ठेंगवल में एक बेटे ने संपत्ति के लिए अपने ही बाप को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने घर पर सो रहे अपने बुजुर्ग पिता पर गड़ासा से हमला कर दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने आनन-फानन बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान शनिवार की सुबह मौत हो गई। वहीं आरोपी बेटा घर छोड़कर फरार हो गया।

Read More : UP Crime : कॉलेज कैंपस में छात्र ने छात्रा को गोली मार की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप…

बता दें कि मृतक हरिबंश दुबे 80 वर्ष शुक्रवार की रात भोजन करने के बाद अपने घर पर सोए थे। इसी बीच उनका दूसरे नंबर का बेटा मनोज अपने बेटे अमन के साथ मिलकर हरिबंश के शरीर पर गड़ासे से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्यों को देख आरोपी वहां से भाग निकला। आनन-फानन परिवार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग की गंभीर हालत देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

Read More : UP Crime : पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर ली जान, खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश…

जहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। उधर पुलिस आरोपी बेटा की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक वह फरार बताया जा रहा है. जबकि मृतक बुजुर्ग के पोते अमन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों के मुताबिक मृतक के तीन बेटे हैं। तीनों एक ही मकान में रहते हैं। संपत्ति को लेकर कुछ दिनों से परिवार में विवाद चल रहा था। इसी दौरान मृतक ने अपनी संपत्ति से 10 कट्ठा जमीन किसी को बेच दिया था, जिसके पैसे को लेकर और दरार पड़ गई।

Next Story