Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : क्लिंकर लोड ट्रक के इंजन में लगी आग, जलकर हुई खाक...

Rohit Banchhor
20 May 2023 1:27 PM GMT
Fire News
x

बलरामपुर। Fire News जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे- 343 पर जामवंतपुर में एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें बहुत तेज हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामानुजगंज पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से आग …

Fire News

बलरामपुर। Fire News जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे- 343 पर जामवंतपुर में एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें बहुत तेज हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामानुजगंज पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। इस घटना में ट्रक ड्राइवर सुरक्षित है, लेकिन अभी तक ट्रक में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Read More :
Fire News : घर में लगी अचानक भीषण आग, मालिक को हुआ लाखों का नुकसान…

बता दें कि ट्रक में रायपुर से क्लिंकर लोड कर बिहार के औरंगाबाद ले जाया जा रहा था। तभी एनएच-343 पर जामवंतपुर में ड्राइवर सड़क किनारे ट्रक को खड़ा करके चाय पीने चला गया। वापस आकर देखा तो इंजन से आग निकल रही थी। इससे पहले की ड्राइवर आग पर काबू कर पाता, वो तेजी से फैली और फ्यूल पाइप के कारण पूरे ट्रक में फैल गई। ट्रक में इतनी भयावह आग लगी की कुछ ही देर में पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया। आग की लपटें और धुंए के गुब्बार दूर तक दिखाई दे रहे थे। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Next Story