Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : घर में लगी अचानक भीषण आग, मालिक को हुआ लाखों का नुकसान...

Rohit Banchhor
19 May 2023 12:57 PM GMT
Fire News
x

जीपीएम। Fire News जिले के पेंड्रा नगर पंचायत के पुरानी बस्ती क्षेत्र में शुक्रवार को एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगाने के कारण घर में रखे नगदी समेत लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामान जल कर खाक हो गया। बता दें कि पुरानी बस्ती निवासी विजय पटेल के परिवार वाले वट सावित्री पूजा …

Fire News

जीपीएम। Fire News जिले के पेंड्रा नगर पंचायत के पुरानी बस्ती क्षेत्र में शुक्रवार को एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगाने के कारण घर में रखे नगदी समेत लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामान जल कर खाक हो गया।
बता दें कि पुरानी बस्ती निवासी विजय पटेल के परिवार वाले वट सावित्री पूजा के दौरान पूजा करने बाहर गए हुए थे। तभी पड़ोसियों ने घर से धुआं उठता देखा जिसकी सूचना विजय पटेल को दी गई।

Read More : Fire News : रेलवे स्टेशन में खड़ी मालगाड़ी में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी…

वही देखते-देखते घर के कमरों में आग धधकने लगा और किसी तरह घर के खिड़कियों को तोड़कर आसपास के लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की गई। बड़ी मशक्कत से परिवार वालों ने आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। वही आग लगने की सूचना के बाद भी घंटो तक फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची। मौके पर फायर ब्रिगेड की नहीं पहुंचने पर लोगों में नाराजगी है। इस आगजनी से विजय पटेल को लाखों रूपए का नुकसान हुआ है।

Next Story