Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS: मातम में बदली पिकनिक मनाने गए एक परिवार की खुशियां, आठ में से 6 लोगों की डूबने से मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

Sharda Kachhi
20 May 2023 8:36 AM GMT
BIG NEWS:
x

BIG NEWS:

BIG NEWS: भरूच। गुजरात के भरूच में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब यहाँ पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के छह लोगों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोताखोर और पुलिस की टीम पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। वहीं, दो अन्य …

BIG NEWS:
BIG NEWS:

BIG NEWS: भरूच। गुजरात के भरूच में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब यहाँ पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के छह लोगों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोताखोर और पुलिस की टीम पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। वहीं, दो अन्य लोगों को बचा लिया गया है।

READ MORE: LIC Policy Update: LIC Policy वालों की बल्ले-बल्ले, अब मैच्योरिटी पर मिलेंगे 91 लाख, सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए सबकुछ

BIG NEWS: जानकारी के मुताबिक, भरूच के मुलर गावं से आठ लोगों का परिवार दहेज बीच समुद्र में पिकनिक मनाने के लिए शुक्रवार को आए थे। इस दौरान परिवार के सभी लोग नहाने पानी में उतरे और फिर डूबने लगे। डूबते हुए लोगों को बचाने के लिए गोताखोर की टीम गहरे पानी में उतरी, लेकिन छह लोगों को नहीं बचाया जा सका। वहीं दो अन्य को बचा लिया गया है। सभी मुलर गांव के रहने वाले है।

BIG NEWS: मृतकों में योगेश भाई दिलीप भाई गोहिल (उम्र 19), तुलसीबेन बलवंतभाई (उम्र 20), जाह्नवी राजेशभाई (ढाई साल), रिंकलेबेन बलवंतभाई (आयु 15) शामिल है। अंकिताबेन बलवंतभाई गोहिल और किंजल गोहिल को बचा लिया गया है।

Next Story