Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Viral Photo News : थानेदार की कुर्सी पर बैठकर शख्स ने छलकाया जाम, फोटो वायरल होने के बाद नप गए ये अधिकारी, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
19 May 2023 8:19 AM GMT
Viral Photo News :
x

Viral Photo News :

Viral Photo News : सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थानेदार की कुर्सी पर बैठकर दारू पीने की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है। इस मामले के सामने आने के बाद चोकी इंचार्ज को तत्काल रूप से सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसमें …

Viral Photo News :
Viral Photo News :

Viral Photo News : सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में थानेदार की कुर्सी पर बैठकर दारू पीने की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है। इस मामले के सामने आने के बाद चोकी इंचार्ज को तत्काल रूप से सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसमें एक शख्स थानेदार की कुर्सी पर बैठकर शराब का पैक बना रहा था।

Viral Photo News : बताया जा रहा है कि ये तस्वीर होली के समय की है जो अब वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के खाताखेड़ी पुलिस चौकी का है।

read more: Latest FD Rates 2023: बैंकों से जुड़ी जरूरी सूचना, इन बैंकों ने मई में र‍िवाइज क‍िया FD का इंटरेस्‍ट रेट, फटाफट चेक कर लें सारी डिटेल

चौकी इंचार्ज सस्पेंड, आरोपी गिरफ्तार
Viral Photo News : फोटो के वायरल होते ही पुलिस विभाग ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की और पता चला कि युवक का नाम इमरान (Viral Photo) है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। युवक खाताखेड़ी का ही रहने वाला बताया जा रहा है। जो चौकी इंचार्ज के ऑफिस में बैठकर शराब पी रहा था।

Viral Photo News : फोटो में साफ तौर पर दिख रहा है कि प्रभारी के टेबल पर नमकीन के पैकेट और पानी की बोतल भी है। उधर, आला अधिकारियों के संज्ञान में आए इस मामले के बाद SSP डॉ. विपिन ताडा ने खाताखेड़ी चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी को तुरंत सस्पेंड कर दिया।

Next Story