Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG NEWS: सोशल मीडिया पर लाइक और शेयर करने के नाम पर 1 करोड़ रुपए का फ्रॉड, चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Sharda Kachhi
19 May 2023 5:04 AM GMT
CG NEWS:
x

CG NEWS:

CG NEWS: रायपुर. छत्तीसगढ़ में अब सोशल मीडिया पर लाइक-शेयर करने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. देशभर में अब तक करीब 100 करोड़ से ज्यादा की ठगी हो चुकी है. वहीं रायपुर में पिछले दो महीने में 1 करोड़ रुपये की ठगी हुई है. CG NEWS: इस मामले में राजधानी पुलिस …

CG NEWS:
CG NEWS:

CG NEWS: रायपुर. छत्तीसगढ़ में अब सोशल मीडिया पर लाइक-शेयर करने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. देशभर में अब तक करीब 100 करोड़ से ज्यादा की ठगी हो चुकी है. वहीं रायपुर में पिछले दो महीने में 1 करोड़ रुपये की ठगी हुई है.

CG NEWS: इस मामले में राजधानी पुलिस ने आरोपियों का पता लगा लिया है. ठगी के ये चार आरोपी राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में हैं. अब रायपुर पुलिस इन जालसाजों को ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाने के लिए राजस्थान रवाना हो गई है.

READ MORE: SRH vs RCB: कोहली ने IPL में जड़ा छठा शतक, क्रिस गेल के इस रिकॉर्ड ने भी टेके घुटने, एक नजर शानदार पारी पर….

CG NEWS: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई, कुरकुरा निवासी रंजन मिश्रा सहित अन्य 3 लोगों को यूट्यूब (Youtube) पर लाइक (Like) और शेयर (Share) करने के नाम पर ठगने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने चार लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है. अब छत्तीसगढ़ में और किन-किन जिलों के लोगों से ठगी की गई है, इसका पता लगाने के लिए रायपुर पुलिस इन जालसाजों को ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लेकर आ रही है.

Next Story