Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

छत्तीसगढ़िया कलाकार ने बनाई अदा शर्मा की रंगोली, "द केरला स्टोरी" की एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

Sharda Kachhi
18 May 2023 6:27 AM GMT
छत्तीसगढ़िया कलाकार ने बनाई अदा शर्मा की रंगोली, द केरला स्टोरी की एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात
x

रायपुर: सिनेमाघरों में इन दिनों फिल्म 'द केरला स्टोरी' जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ में रहने वाले युवा कलाकार शिवा मानिकपुरी ने उनकी एक पोट्रेट रंगोली तैयार की है। इसे तैयार करने में उन्होंने 4 घंटे लगातार …

रायपुर: सिनेमाघरों में इन दिनों फिल्म 'द केरला स्टोरी' जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन का मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ में रहने वाले युवा कलाकार शिवा मानिकपुरी ने उनकी एक पोट्रेट रंगोली तैयार की है। इसे तैयार करने में उन्होंने 4 घंटे लगातार मेहनत की है। अदा शर्मा ने भी इस रंगोली को देखकर शिवा की तारीफ की हैं।

शिवा मानिकपुरी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने हाल ही में फिल्म द केरेल स्टोरी देखी, जिसमें उन्हें अदा शर्मा की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इससे पहले भी शिवा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबसे बड़ी रंगोली बनाने के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं।

सोशल मीडिया में इस पोट्रेट रंगोली की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के बाद अदा शर्मा ने इसे देखा और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करके आर्टिस्ट शिवा मानिकपुरी की तारीफ की हैं। बीते 24 घंटे में इस रंगोली को 4 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और लगातार इसी संख्या बढ़ती जा रही है।

READ MORE: Bageshwar Baba Breaking : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को देखने एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़, एक झलक पाने रनवे तक पहुंचे लोग, देखें वीडियों…

मुंबई जाने के बाद पेंटिंग गिफ्ट करेंगे शिवा
शिवा ने बताया कि वे आने वाले दिनों में अदा शर्मा की एक पेंटिंग तैयार करेंगे और उन्हें मुंबई जाकर गिफ्ट करेंगे। फिल्म देखने के बाद कई लोग एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

'द केरला स्टोरी' को लेकर क्यों है विवाद
केरल से कथित रूप से गायब हुई लड़कियों का ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराने और उनको आतंकी संगठन से जोड़ने जैसे मुद्दे पर बनी इस फिल्म को सत्य घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है। जिसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा विवाद उस दावे को लेकर हो रहा है जिसमें ये कहा गया है कि शालिनी की तरह ही केरल की 32 हजार लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाकर आतंकवादी संगठनों का हिस्सा बनने के लिए भेजा गया था।

Next Story