Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bageshwar Baba Breaking : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को देखने एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़, एक झलक पाने रनवे तक पहुंचे लोग, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
18 May 2023 6:17 AM GMT
Bageshwar Baba Breaking
x

पटना: बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में पांच दिवसीय बागेश्वर सरकार के द्वारा चल रहे हनुमत कथा का समापन हो गया. जाते-जाते बाबा बागेश्वर महाराज ने पोस्टर फाड़ने वालों को करारा जवाब भी दे दिया. उन्होंने कहा कि कागज की तस्वार तो फाड़ सकते हो, लेकिन बिहारवासियों की हृदय में बागेश्वर धाम बैठ गए …

Bageshwar Baba Breaking

पटना: बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में पांच दिवसीय बागेश्वर सरकार के द्वारा चल रहे हनुमत कथा का समापन हो गया. जाते-जाते बाबा बागेश्वर महाराज ने पोस्टर फाड़ने वालों को करारा जवाब भी दे दिया. उन्होंने कहा कि कागज की तस्वार तो फाड़ सकते हो, लेकिन बिहारवासियों की हृदय में बागेश्वर धाम बैठ गए हैं, वहां से उन्हें कैसे निकालोगे.उन्होंने कहा कि तरेत मठ के महंत महाराज की कृपा हुई तो वह दोबारा जरूर यहां आएंगे. यहां दोबारा आएंगे तो राम कथा कहेंगे.

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री बुधवार को पटना एयरपोर्ट से चार्टर्ड प्लेन में सवार होकर एमपी के छतरपुर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ ने सारे नियम-कानून ताक पर रखे दिए और बाबा के प्लेन के पास पहुंच गए. कई महिलाएं एयरपोर्ट पर पहुंची और सिक्योरिटी से विनती करने लगीं कि उन्हें बस एक बार बाबा के दर्शन करने दिए जाएं. भीड़ के कारण एयरपोर्ट प्रबंधन को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

बाबा के चाहने वाले नारे लगाते हुए रनवे पर पहुंच गए. ऐसे में एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई नजर आई. बाबा धीरेंद्र शास्त्री जब प्लेन में सवार हो रहे थे तो उनको लोगों की भीड़ ने घेर लिया. सिक्योरिटी स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें प्लेन तक पहुंचाया. विमान में पहुंचने के बाद बाबा ने दोनों हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया और फिर अंदर चले गए. अब बाबा को रनवे पर भीड़ द्वारा घेरे जाने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाबा ने सभी का अभिनंदन स्वीकारा और फिर विमान में बैठ गए.

Next Story