Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : यात्री बस और ट्राले में हुई भिड़ंत, 5 की गई जान, 15 घायल...

Rohit Banchhor
18 May 2023 10:16 AM GMT
Big Accident : यात्री बस और ट्राले में हुई भिड़ंत, 5 की गई जान, 15 घायल...
x

शाजापुर। Big Accident जिले के मक्सी-उज्जैन मार्ग पर आज तड़के यात्री बस और ट्राले में भिड़ंत हो गई । इस हादसे में मृतकों की संख्या 5 हो गई है। वहीं 15 लोग घायल है, जिन्हें उपचार के लिए उज्जैन के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि …

शाजापुर। Big Accident जिले के मक्सी-उज्जैन मार्ग पर आज तड़के यात्री बस और ट्राले में भिड़ंत हो गई । इस हादसे में मृतकों की संख्या 5 हो गई है। वहीं 15 लोग घायल है, जिन्हें उपचार के लिए उज्जैन के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि अहमदाबाद की ओर जा रही यात्री बस ट्राले से टकरा गई।

Read More : Big Accident : टैंकर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, एक ही परिवार की 8 लोगों की गई जान…

स्लीपर कोच बस में सोए हुए तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जिनमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। वहीं दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। मृतकों में मीराबाई 45 वर्ष, रामजानकी 40 वर्ष, राधा 18 वर्ष, सुमित्रा 50 वर्ष व लालसिंह 70 वर्ष है। मृतकों में मीराबाई और रामजानकी एक ही परिवार की महिलाएं हैं, वहीं सुमीत्रा और राधा मां बेटी हैं। वहीं कुल 15 यात्री घायल हुए हैं। हादसे की सूचना लगते ही मक्सी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story