Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : टैंकर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, एक ही परिवार की 8 लोगों की गई जान...

Rohit Banchhor
16 May 2023 3:13 PM GMT
Big Accident
x

फतेहपुर। Big Accident जिले के जहानाबाद चिल्ली मोड़ के पास मंगलवार को एक दुध के टैंकर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ऑटो सवार 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। Read More : Big …

Big Accident

फतेहपुर। Big Accident जिले के जहानाबाद चिल्ली मोड़ के पास मंगलवार को एक दुध के टैंकर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ऑटो सवार 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

Read More : Big Accident : अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट होने तीन की गई जान, कई घायल…

बता दें कि हादसा जहानाबाद के चिल्ली मोड़ के पास हुआ है। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना के वक्त ऑटो में 14 लोग सवार थे। सभी एक ही परिवार के हैं। ऑटो सवार कानपुर देहात के मूसानगर निवासी बताए जा रहे हैं। सभी लोग मूसानगर से जहानाबाद अपने रिश्तेदार के यहां आ रहे थे।

Read More : Big Accident : लौह अयस्क से भरे ट्रक ने एसयूवी वाहन को मारी टक्कर, 6 की गई जान…

हादसे की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। एक साथ 8 शवों को देख हर कोई सहम गया। मृतकों में यशोदा 35 वर्ष, अनिल 38 वर्ष, छोटू 6 माह आदि शामिल हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल सौम्या और बहादुर को बहादुर पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

Next Story