Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vicky Kaushal: विक्की कौशल का कैटरीना कैफ से भर गया मन? दूसरी शादी के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब, पढ़ें एक्टर का बवाल मचाने वाला बयान

Sharda Kachhi
17 May 2023 9:44 AM GMT
Vicky Kaushal:
x

Vicky Kaushal:

Vicky Kaushal: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर विक्की और सारा मौजूद थे। सारा और विक्की ने एकदम फिल्मी स्टाइल में …

Vicky Kaushal:
Vicky Kaushal:

Vicky Kaushal: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर कल लॉन्च कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर विक्की और सारा मौजूद थे। सारा और विक्की ने एकदम फिल्मी स्टाइल में धांसू एंट्री मारी। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी दोनों ने खूब मस्ती की। इस दौरान दोनों ने मीडिया के मजेदार सवालों के मस्त जवाब दिए।

Vicky Kaushal: सोमवार को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस फिल्म की कहानी दो लवर्स के प्यार और तकरार की कहानी है। पहले दोनों अपनी मर्जी और घर वालों की रजामंदी के बाद शादी करते हैं। बाद में दोनों की अनबन तलाक तक पहुंच जाती है।

READ MORE: Dirty Act By Teacher : शिक्षा के मंदिर में मैडम ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ

फिल्म के कॉन्सेप्ट के चलते इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म से जुड़े ही सवालों पर मस्ती की गई। इस दौरान पैप ने विक्की कौशल से बेहद ही पेचीदा सवाल किया जिसका एक्टर ने बेहद ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। दरअसल एक पैपराजी ने तो विक्की से दूसरी शादी पर ही सवाल कर डाला, जिस पर एक्टर ने बेहद ही शानदार जवाब दिया।

Vicky Kaushal: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से एक पैप ने पूछा कि अगर उन्हें आगे लाइफ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से भी अच्छी कोई लड़की मिल जाती है तो वह क्या करेंगे? इस सवाल पर पहले तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और एक्टर हैरान रह जाते हैं। बाद में वे बेहद ही फनी अंदाज में पैप के सवाल का जवाब देते हैं। वो कहते हैं ‘सर, मुझे शाम को घर भी जाना है। ऐसे टेड़े-मेड़े सवाल पूछ रहे हैं, बच्चा हूं अभी बड़ा तो होना दो। कैसे जवाब दूं मैं इसका.. सवाल ही इतना खतरनाक है। सवाल पर ही लाफा (थप्पड़) पड़ जाना है। वैसे कैट से रिश्ता जन्म-जन्म का है. उसके साथ जिंदगीभर रहूंगा।

2 जून को होगी रिलीज
Vicky Kaushal: बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 2 जून को थिएटर में रिलीज की जाएगी। फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। कल फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसे देख सोशल मीडिया यूजर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Next Story