Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Dirty Act By Teacher : शिक्षा के मंदिर में मैडम ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ

Sharda Kachhi
17 May 2023 7:38 AM GMT
Dirty Act By Teacher :
x

Dirty Act By Teacher :

Dirty Act By Teacher : नई दिल्ली: सोशल मीडिया में कब-क्या वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता! कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील के एक स्कूल से सामने आया है। जहां एक महिला टीचर क्लास में अपने छात्रों के साथ सेक्सी डांस करती थी। इसके बाद हुआ ये कि महिला टीटर का यह डांस सोशल …

Dirty Act By Teacher :
Dirty Act By Teacher :

Dirty Act By Teacher : नई दिल्ली: सोशल मीडिया में कब-क्या वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता! कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील के एक स्कूल से सामने आया है। जहां एक महिला टीचर क्लास में अपने छात्रों के साथ सेक्सी डांस करती थी। इसके बाद हुआ ये कि महिला टीटर का यह डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। डांस के वीडियो को देख स्कूल ने महिला टीचर को तुरंत नौकरी से निकाल दिया।

Dirty Act By Teacher : महिला टीचर का नाम Cibelly Ferreira (सिबेली फेरीरा) है। महिला टीचर स्कूल में इंग्लिश पढ़ाती है और वह अपने छात्रों के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली थी। नौकरी से निकाले जाने के बाद फेरीरा ने कहा कि क्लास में सवाल-जवाब के बीच एक लड़के ने उन्हें अपने साथ डांस करने को कहा जिसके बाद उन्होंने क्लास में डांस किया था।

Dirty Act By Teacher : फेरीरा ने यह भी बताया कि आजकल के समय में बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखना और पढ़ाई पर उनका फोकस रखना बहुत मुश्किल है इसलिए मैं अपने छात्रों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखती हूं ताकि उनका पूरा ध्यान पढ़ाई पर (Dirty Act By Teacher) रहे। वहीं, लोगों का कहना है कि वीडियो को देख टीचर का डांस बहुत ही अश्लील लग रहा है।

read more: Selling Old Notes : 1 रुपये का ये नोट बना देगा आपको मालामाल, एक के बदले मिलेंगे 7 लाख रुपये, जाने क्या है प्रोसेस…

Dirty Act By Teacher : फेरीरा पिछले कुछ समय से क्लास के बाद रोज छात्रों के साथ अपने अश्लील डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं। अपने डांस के वीडियो से फेरीरा ने टिकटॉक पर 10 मिलियन फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स जुटा लिए थे।

Dirty Act By Teacher : फेरीरा के कंटेंट को लाखो लोग पसंद करते हैं उनका हॉट डांस देखने से और शेयर करने से लोग थकते नहीं हैं। लेकिन एक टीचर होने के नाते कुछ लोगों को उनका ऐसे डांस करना पसंद नहीं (Dirty Act By Teacher) आया।

Dirty Act By Teacher : अब चूंकी फेरीरा को नौकरी से निकाल दिया गया है इसलिए कुछ लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वह फुल टाइम के लिए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन जाएं। जबकि फेरीरा का कहना है कि स्कूल में वह ज्यादा अच्छा महसूस करती है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी बहुत कमाई हो जाती है।

Next Story