Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bear attack : भालू ने अधेड़ पर किया जानलेवा, 10 मिनट तक करता रहा संघर्ष, अन्य ग्रामीणों ने खदेड़ा...

Rohit Banchhor
17 May 2023 10:32 AM GMT
Bear attack
x

कोरबा। Bear attack प्रदेश के वन परिक्षेत्र इलाकों में वन्य प्राणियों के हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं एक भालू ने ग्राम डोंगरतराई में फिर एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया। भालू के हमले से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। Read More …

Bear attack

कोरबा। Bear attack प्रदेश के वन परिक्षेत्र इलाकों में वन्य प्राणियों के हमले की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं एक भालू ने ग्राम डोंगरतराई में फिर एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला कर दिया। भालू के हमले से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।

Read More : Bear attack : तेंदुपत्ता तोड़ने गईं दो महिलाओं पर भालुओं ने किया हमला, अस्पताल में ईलाज जारी…

बता दें कि जिले में तेंदू पत्ता तोड़ने का कार्य जोरों से चल रहा है। वहीं डोंगरतराई गांव के निवासी कंवल सिंह ओडे 50 वर्ष तेंदू पत्ता तोड़ने जंगल गया था। इस दौरान अधेड़ पर भालू ने हमला कर दिया। हमले के दौरान तकरीबन 10 मिनट तक ग्रामीण भालू से लड़ता रहा। चीख पुकार मचाने पर तेंदूपत्ता तोड़ रहे अन्य ग्रामीणों ने भालू को खदेड़ा तब जाकर कंवल की जान बची। इसके बाद संजीवनी 108 की सहायता से उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटघोरा में जारी है।

Next Story