Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bear attack : तेंदुपत्ता तोड़ने गईं दो महिलाओं पर भालुओं ने किया हमला, अस्पताल में ईलाज जारी...

Rohit Banchhor
10 May 2023 3:17 PM GMT
Bear attack
x

धमतरी। Bear attack नगरी ब्लॉक के ग्राम ठोठाझरिया की दो महिलाओं पर भालुओं ने प्राणघातक हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गई है। उन्हें तत्काल संजीवनी 108 की मदद से नगरी के अस्पताल लाया गया, जहां से एक महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे धमतरी जिला अस्पताल रेफर किया गया …

Bear attack

धमतरी। Bear attack नगरी ब्लॉक के ग्राम ठोठाझरिया की दो महिलाओं पर भालुओं ने प्राणघातक हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गई है। उन्हें तत्काल संजीवनी 108 की मदद से नगरी के अस्पताल लाया गया, जहां से एक महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे धमतरी जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Read More : Bear attack : तेंदूपत्ता तोड़ रहे ग्रामीणों पर भालू ने किया हमला, एक की हालत गंभीर…

बता दें कि दोनों महिलाएं उदन्ती सीतानदी अभ्यारण्य क्षेत्र के अरसीकन्हार जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ने के लिए गई हुई थीं। इस दौरान कुछ खूंखार भालुओं ने महिला पर हमला कर दिया। दोनों महिलाएं किसी तरह भालुओं से अपने प्राण बचाकर वहां से भाग निकली और गांव पहुंची। इस दौरान गांव में मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस को तत्काल कॉल किया और फिर उन्हें अस्पताल भेजा। घायल महिलाओं की पहचान मालती मरकाम और सोनिया कुंजाम के रूप में की गई है। दोनों ठोठाझरिया की रहने वाली है। घायल मालती मरकाम की स्थिति को देखते हुए उसे धमतरी जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि सोनिया कुंजाम का उपचार नगरी अस्पताल में ही किया जा रहा है।

Next Story