Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BREAKING : जहरीली शराब ने निगल ली आर्मी जवान सहित 3 लोगों की जिंदगी! इलाके में दहशत, रिपोर्ट आने के बाद सामने आ सकते हैं कई और तथ्य!

Sharda Kachhi
15 May 2023 5:54 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

CG BREAKING NEWS : जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में शराब सेवन के बाद आर्मी जवान सहित युवकों की मौत हो गयी। घटना के बाद क्षेत्र में जहरीली शराब सेवन से मौत की बात आग की तरह फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि तीनों शख्स ने देशी शराब खरीदने के बाद उसका सेवन किया …

CG Police Transfer Breaking

CG BREAKING NEWS : जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में शराब सेवन के बाद आर्मी जवान सहित युवकों की मौत हो गयी। घटना के बाद क्षेत्र में जहरीली शराब सेवन से मौत की बात आग की तरह फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि तीनों शख्स ने देशी शराब खरीदने के बाद उसका सेवन किया था। शराब पीने के बाद तीनों बेहोश हो गये थे। जिन्हे जब तक अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा हैं कि मृतक आर्मी जवान की दो दिन पहले ही शादी हुई थी।

CG BREAKING NEWS : जानकारी के मुताबिक घटना जांजगीर जिला के ग्राम रोगदा का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाला नंदलाल कश्यप आर्मी में जवान था। दो दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। गाँव के लोगों को आज सामूहिक भोज के लिये जवान के परिवार ने न्यौता दिया था। जिसके लिये नंदलाल कश्यप,परसराम साहू और सतीश कश्यप दाल पिसाई कराने के नाम पर घर से निकले थे।

read more: Balodabazar Accident : सीएम बघेल ने बलौदाबाजार सड़क हादसे में जताया गहरा दुःख, 4 लाख के मुआवजे का किया ऎलान…

CG BREAKING NEWS : बताया जा रहा है कि उसी दौरान कोचिया से देशी शराब खरीदकर तीनों ने देशी शराब का सेवन किया था। शराब सेवन के बाद तीनों की एकाएक तबियत बिगड़ने लगी और तीनों मौके पर ही बेहोश हो गये। घटना के बाद आनन फानन में तीनों को नवागढ़ स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया।

CG BREAKING NEWS : जहां जांच के बाद डाॅक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। आर्मी जवान सहित तीनों लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हुई या फिर कारण कुछ और हैं, इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली हैं। मौत का कारण क्या हैं इसकी जांच के बाद ही पुष्टि हो पायेगी। डाॅक्टरों की टीम मौके पर पहुंच गयी हैं, साथ ही घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद हैं। जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जायेगा।

Next Story