Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Balodabazar Accident : सीएम बघेल ने बलौदाबाजार सड़क हादसे में जताया गहरा दुःख, 4 लाख के मुआवजे का किया ऎलान...

Sharda Kachhi
15 May 2023 5:28 AM GMT
CG BIG BREAKING:
x

CG BIG BREAKING:

रायपुर: बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहाँ तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। मरने वालों में 5 महिलांए और एक बच्चा शामिल हैं। यह पूरी घटना …

CG BIG BREAKING:
CG BIG BREAKING:

रायपुर: बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहाँ तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। मरने वालों में 5 महिलांए और एक बच्चा शामिल हैं। यह पूरी घटना रायपुर-बलौदाबाजार हाइवे पर पलारी थाना क्षेत्र में सामने आया हैं।

घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायलों को बलौदाबाजार रिफर किया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट

बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ॐ शांति:

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बलौदाबाजर जिला के पलारी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही हैं। इस हादसे में 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हे नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मरने वालों में 5 महिलांए और एक बच्चा शामिल हैं। मृतकों का नाम धनेश्वरी, प्रभा, घनश्याम, शांति और हेमा ध्रुव बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि हादसा इतना भीषण था कि तीन महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

Next Story