Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: बीच इंटरव्यू में रणवीर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हद, दीपिका को सबके सामने कर दिया किस, फिर शर्म से एक्ट्रेस का हो गया था ये हाल

Sharda Kachhi
13 May 2023 8:06 AM GMT
Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: बीच इंटरव्यू में रणवीर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हद, दीपिका को सबके सामने कर दिया किस, फिर शर्म से एक्ट्रेस का हो गया था ये हाल
x

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. रणवीर और दीपिका पिछले दस-ग्यारह साल से एक साथ हैं और इस कपल की शादी को भी इस साल पांच साल हो जाएंगे. Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आमतौर पर तो अपने …

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. रणवीर और दीपिका पिछले दस-ग्यारह साल से एक साथ हैं और इस कपल की शादी को भी इस साल पांच साल हो जाएंगे.

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आमतौर पर तो अपने पीडीए और खुल्लम-खुल्ला रोमांस के लिए जाने जाते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों डिवोर्स की तरफ भी बढ़ सकते हैं. अनबन और अलग होने की खबरों के बीच दीपिका और रणवीर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 'राम' ने अपनी 'लीला' को सरेआम होंठों पर किस कर लिया. इस लेटेस्ट क्यूट वीडियो पर 'दीपवीर' (Deepveer) फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

read more: Shameful Bollywood: बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां , जो पकड़ें जा चुके है बैडरूम में ऐसे हालत में, एक की पत्नी ने ही….

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो एक इंटरव्यू का है जो अकेले दीपिका पादुकोण का है. एक्ट्रेस किसी सवाल का जवाब दे रही होती हैं जब वहां उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह उन्हें सरप्राइज करने आ जाते हैं. रणवीर को वहां देखकर दीपिका बहुत खुश हो गईं और रणवीर ने आकर दीपिका के होंठों पर उन्हें किस कर लिया.

दीपिका-रणवीर का बेहद क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Ranveer Singh Kiss Deepika Padukone: दीपिका जब रणवीर को हैलो कर लेती हैं तब वो कहती हैं कि जो इंटरव्यू कर रही हैं वो उसी समय दीपिका से उनके शादीशुदा जीवन के बारे में पूछ रही थीं. रणवीर यह सुनकर उनके पास आकर खड़े हो जाते हैं लेकिन फिर थोड़ी देर में वो वहां से चले जाते हैं क्योंकि दीपिका कहती हैं कि वो संभाल लेंगी. जाते-जाते रणवीर सिंह उनसे कहते हैं- अच्छे से करना, ठीक है? फैंस को दीपिका-रणवीर का यह क्यूट वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

Next Story