Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shameful Bollywood: बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां , जो पकड़ें जा चुके है बैडरूम में ऐसे हालत में, एक की पत्नी ने ही….

Sharda Kachhi
13 May 2023 7:43 AM GMT
Shameful Bollywood
x

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है, जहां पर कब रिश्ता शुरू हो जाता है, और कब खत्म हो जाता है, इस बात का पता ही नहीं चलता है, लेकिन फैंस हमेशा अपने चहेते स्टार के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते ही हैं, ऐसे ही आज कई जोड़ियों के बारे में हम बात करने जा …

Shameful Bollywood नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है, जहां पर कब रिश्ता शुरू हो जाता है, और कब खत्म हो जाता है, इस बात का पता ही नहीं चलता है, लेकिन फैंस हमेशा अपने चहेते स्टार के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते ही हैं, ऐसे ही आज कई जोड़ियों के बारे में हम बात करने जा रहे हैं, जो एक समय में अपने रिश्तो को लेकर काफी चर्चा में रहचुके है लेकिन कभी एक नहीं हो पाए.

जब करिश्मा ने अजय और काजोल को साथ पकड़ा

90 के दशक में जिस समय करिश्मा कपूर का बोलबाला था। उस समय अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में छाया था। इन दोनों ने पांच फिल्मों में लगातार काम किया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता मजबूत हो गया था, परंतु अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे, जिसकी वजह से विवाद हो गया था।

यह बात तब की है, करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह महिला काजोल थी। उस समय काजोल और अजय साथ में बेडरूम में थे, इसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और 1999 में अजय काजोल ने शादी कर ली।

संजय- सुष्मिता सेन के कमरे में थे

संजय दत्त की सुष्मिता सेन से मुलाकात एक मंच पर हुई थी, जिसकी वजह से वह एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और दोनों में प्यार हो गया और यह रिश्ता यहां तक पहुंच गया था, कि विदेश तक वह घूमने गए थे और वहां पर एक कमरे में ही रुके थे, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने कमरे के होटल में संजय दत्त को सुष्मिता सेन का हाथ थामा हुआ देखा था।

रिपोर्टर ने रानी गोविंदा को एक ही साथ बेडरूम में देखा

एक समय ऐसा था जब रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे। फिल्म “हद कर दी आपने” की शूटिंग के दौरान दोनों पास आ गए थे, लेकिन उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे।

इसके बावजूद उन्होंने रानी के अफ़ेयर रखा, यह बात जल्द ही खुल गई और गोविंदा को ड्रेस पहन कर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा था, वह बेडरूम रानी के घर का था, हालांकि गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे, इसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जब शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा


यह बात 2011 की है, जब प्रियंका के घर पर आयकर विभाग (ED) का छापा पड़ा था, सुबह 7:30 बजे दरवाजा खटखटाने पर शाहिद ने गेट खोला था, और यह खबर तुरंत मीडिया में आग तरह फैल गई थी, परंतु इस बात को इस तरह संभाला गया कि प्रियंका को कुछ समझ नहीं आ रहा था

और शहीद उनके घर से महज 3 मिनट की दूरी पर थे, इसीलिए उन्हें समझ नहीं आया कि, वह किस को फोन करें और उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया उस वक्त वह शॉट्स में थे और वैसे ही आ गए थे।

मनीषा ने नाना को आयशा जुल्का के साथ पकड़ा


मनीषा कोइराला ने अपने से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ प्यार किया और वह रिलेशनशिप में रही, जिसकी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी, लेकिन नाना पाटेकर का स्वभाव बहुत ही गुस्सा वाला था, इसी के चलते आयशा जुल्का के साथ नाना पाटेकर को पकड़ा गया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था और ब्रेकअप हो गया , और इस बात पर हंगामा भी हो गया था क्योंकि मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को होटल के कमरे में पकड़ा था।

Next Story