Squid Game 2: ‘स्क्विड गेम’ के नए सीज़न को लेकर हुआ नया ऐलान, जीतने वाले को मिलेंगे इतने करोड़, जानें पूरी डिटेल्स…

 

Squid Game 2

 

 

 

नई दिल्ली, Squid Game 2: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (netflix) का मोस्ट पॉपुलर (Most Popular) वेब सीरीज (web series) में से एक स्क्विड गेम (Squid Game) के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. इस शो की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स इसका दूसरा पार्ट (second part) लेकर आ रहे हैं. जिसको लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से नेटफ्लिक्स (netflix) के इस शो का ऐलान हुआ है, तभी से लोगों में इस गेम (Game) को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें कि साउथ कोरिया की इस सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों के दिल जीत लिया था. वहीं, शो को लेकर नेटफ्लिक्स (netflix) ने एक और नई घोषणा की है.

 

 

 

‘स्क्विड गेम’ को लेकर हुआ घोषणा

वेब सीरीज को लेकर नेटफ्लिक्स (netflix) ने नया एलान किया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ने हाल ही में घोषणा की है कि इस शो को रियलिटी शो (reality show) में बदल दिया जाएगा. यही नहीं, इस शो को जीतने वाले को एक भारी-भरकम राशि दी जाएगी. गौरतलब है कि इस शो में करीब 456 लोग हिस्सा लेंगे और शो जीतेने वाले को लगभग 35.56 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix US (@netflix)

 

 

READ MORE:Squid Game Season 2 : Squid Game के सीजन 2 का टीजर हुआ आउट, डायरेक्टर बोले- 12 साल लगे बनने में, लेकिन 12 दिन में बनी लोकप्रिय सीरीज

 

 

प्रोमो किया शेयर

आपको ये भी बता दें कि  नेटफ्लिक्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो (Promo) भी शेयर किया है. प्रोमो में रेड लाइट (Red Light), ग्रीन लाइट (Green Light) वाली गुड़िया को मास्क पहने लोगों साथ देखा जा सकता है. इसके साथ ही, वीडियो में एक बाउल में पैसे दिखाते हुए इस रियलिटी शो के विजेता के प्राइज की भी घोषणा कर दी है. नेटफ्लिक्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपका नंबर क्या होगा? शो के लिए अभी दर्ज करें. हालांकि, मेकर्स की ओर से स्क्विड गेम के बारे में अभी तक इससे ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है.

डायरेक्टर ने नोट किया था शेयर

इससे पहले डायरेक्टर की ओर से एक नोट भी शेयर किया गया था. इस नोट में लिखा गया था- पिछले साल स्क्वीड गेम के पहले सीजन को पर्दे पर उतारने में 12 साल का समय लग गया. लेकिन स्क्विड गेम को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज बनने में 12 दिन लगे. स्क्विड गेम के लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में, दुनिया भर के फैंस ने इसकी खूब सराहना की. हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद. और अब, गी-हुन वापस आ गया है. फ्रंट मैन वापसी कर रहा है. मैसेज में आगे लिखा है- सीजन 2 आ रहा है. ददकजी के साथ सूट वाला आदमी वापस आ सकता है. आपको यूंग-ही के बॉयफ्रेंड चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा.

 

 

फैंस में है क्रेज

बता दें कि कोरियन थ्रिलर शो ‘स्क्विड गेम’ को लेकर फैंस के काफी क्रेज देखा गया था. जिसके बाद से दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे. ‘स्क्विड गेम’ का बुखार लोगों के सिर ऐसा चढ़कर बोला था कि जब जगह-जगह बस ‘स्क्विड गेम’ के ही बारे में चर्चे थे. खबरों की मानें तो डायरेक्टर से इस सीरीज के ऐक्टर्स की फीस तक बढ़ाने की बात भी कह दी है. फिलहाल, ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन के अभी आने में वक्त होगा, क्योंकि इसकी डेट अभी बताई नहीं गई है.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button