Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: राघव संग IPL मैच देखने पहुंचीं परिणीति, फैंस ने लगाए ‘परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारे’, फिर...

Sharda Kachhi
4 May 2023 6:40 AM GMT
Parineeti Chopra-Raghav Chadha:
x

Parineeti Chopra-Raghav Chadha:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गरम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। Parineeti Chopra-Raghav Chadha: रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राघव और …

Parineeti Chopra-Raghav Chadha:
Parineeti Chopra-Raghav Chadha:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गरम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राघव और परिणीति 13 मई को सगाई कर सकते हैं और अक्टूबर के महीने में ये दोनों सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी तक ना तो राघव और ना ही परिणीति ने अपनी शादी की खबरों पर कोई चुप्पी तोड़ी है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: इसी बीच बीटाउन के इस नए कपल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में राघव और परिणीति एक-साथ आईपीएल मैच देखते नजर आ रहे हैं। दोनों को साथ में देख मोहाली स्टेडियम में परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इसके बाद उनकी शादी की अटकलें और तेज हो गई हैं।

READ MORE: Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर पलक का हो गया था ऐसा हाल, मां-बेटी के रिश्तों में आ गई थी दरार!

आईपीएल देखने पहुंचे परिणीति-राघव
Parineeti Chopra-Raghav Chadha: दरअसल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बीते दिन मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब किंग्स (PBKS) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग मैच को देखने गए थे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम में दर्शकों के बीच परिणीति और राघव खड़े नजर आ रहे हैं।

इस दिन हो सकती है सगाई
Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि परिणीति-राघव 13 मई को सगाई करने जा रहे हैं। लेकिन जब पिछले दिनों ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जब राघव का नाम आया तो कहा जाने लगा कि सगाई का ये कार्यक्रम टलने वाला है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। हमेशा ही दोनों सवाल पर सिर्फ मुस्कुराते नजर आए।

Next Story