Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर पलक का हो गया था ऐसा हाल, मां-बेटी के रिश्तों में आ गई थी दरार!

Sharda Kachhi
4 May 2023 6:07 AM GMT
Palak Tiwari:
x

Palak Tiwari:

Palak Tiwari: मुंबई: पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पलक को इस फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है। पलक तिवारी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। Palak Tiwari: श्वेता ने दो शादियां की थी और पहली शादी से …

Palak Tiwari:

Palak Tiwari:

Palak Tiwari: मुंबई: पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पलक को इस फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है। पलक तिवारी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं।

Palak Tiwari: श्वेता ने दो शादियां की थी और पहली शादी से पलक और दूसरी शादी से उनका एक बेटा है। श्वेता को जब बेटा हुआ तब पलक 15 साल की थीं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनकी मां ने उन्हें ये बताया था कि उनके घर अब दूसरा बच्चा आने वाला है तो उनका क्या रिएक्शन था।

Palak Tiwari: एक्ट्रेस ने बताया कि जब श्वेता तिवारी ने उन्हें इस बात की जानकारी दी कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं तो वह परेशान हो गईं। उन्होंने कहा नहीं ऐसा नहीं हो सकता।

read more: छोटी से इश्क लड़ाकर बड़ी बहन से करने जा रहा था शादी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि खुल गई सारी पोल, फिर जानिए कैसे बनी बिगड़ी बात?

Palak Tiwari: पलक ने फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में कहा,”मुझे याद है 15 साल की उम्र में मैं काफी परेशान हो गई थी। जब मेरी मॉम ने मुझे बताया कि तुम्हें पता है हमारे घर में एक बच्चा आने वाला है। मुझे लगा, नहीं नहीं। मैंने कहा नहीं। मम्मी ने कहा तुम्हारा क्या मतलब है, नहीं? मैं तो बैठ कर ऐसे बात की जैसे मेरा और मेरी मम्मा का कोई कॉन्ट्रैक्ट है और उन्होंने वो तोड़ दिया है।”

Palak Tiwari: पलक ने कहा कि उनकी मां उन्हें देख रही थी और कहा कि वह क्या बात कर रही थी। पलक ने बताया कि वह इसके लिए तैयार नहीं थीं। “मम्मी मुझे ऐसे देख रही है कि बात क्या कर रही है क्या बोल रही है तू? मैं ऐसे थी कि नहीं मुझे किसी ने नहीं बोला था कि आपको बच्चा होने वाला है। मुझे किसी ने नहीं बोला था कि ये होने वाला है। मैं तैयार नहीं थी। ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था। मम्मी ऐसे थी कि प्लीज ओवर रिएक्ट करना बंद करो।”

पलक तिवारी का भाई संग ऐसा है रिश्ता
Palak Tiwari: बता दें कि पलक तिवारी का अपने छोटे भाई के साथ बहुत खास रिश्ता है। वह उस वक्त तैयार नहीं थीं लेकिन अब वह उसे बहुत प्यार करती हैं और एक मां की तरह उसका ख्याल रखती हैं। पलक तिवारी, श्वेता तिवारी की पहली शादी से हैं, जो उन्होंने राजा चौधरी के साथ की थी। और अभिनव कोहली से उन्हें बेटा है, जिसका नाम रेयांश है। श्वेता अपने दूसरे पति से भी अलग हो चुकी हैं और अपने बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं।

Next Story