Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Armaan Malik की पत्नी पायल की बिगड़ी हालत! अस्पताल में हुई भर्ती, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Sharda Kachhi
3 May 2023 7:53 AM GMT
Armaan Malik Wife Payal Hospitalised:
x

Armaan Malik Wife Payal Hospitalised:

Armaan Malik Wife Payal Hospitalised: यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. लेकिन यूट्यूबर की पत्नी पायल की जब से डिलीवरी हुई है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अब पायल को अचानक मुंह से खून आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. …

Armaan Malik Wife Payal Hospitalised:
Armaan Malik Wife Payal Hospitalised:

Armaan Malik Wife Payal Hospitalised: यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. लेकिन यूट्यूबर की पत्नी पायल की जब से डिलीवरी हुई है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. अब पायल को अचानक मुंह से खून आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी लाइफ से जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट्स अपने व्लॉग्स और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल में यूट्यूबर ने एक बुरी खबर के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें अरमान ने बताया कि पायल की तबीयत बेहद खराब है. वीडियो में पायल रोने भी लग जाती हैं और बताती हैं कि उन्हें पूरे शरीर में दर्द है. तब अरमान पायल को दूसरी पत्नी कृतिका के साथ अस्पताल जाने के लिए कहते हैं.

read more: RAIPUR BREAKING: फैक्ट्री में शेड की पाइप खिसकने से ऊंचाई से गिरे 2 श्रमिक, एक की मौत, हादसे के बाद से प्लांट में ताला लगाकर गायब है स्टाफ और प्रबंधन?

अरमान मलिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पायल को घर में ड्रिप लगी दिखाई देती है, फिर उन्हें खांसते हुए मुंह से खून आ जाता है और फिर पूरा परिवार टेंशन में आ जाता है. अरमान अपनी पत्नी को हिम्मत देते हैं और उन्हें अस्पताल लेकर जाते हैं. अस्पताल में पता लगता है कि पायल का ब्लड प्रेशर लो है और उनका सीटी स्कैन भी किया जाता है.

पायल को है लंग्स इंफेक्शन…!

यूट्यूबर की पत्नी पायल मलिक की रिपोर्ट्स जब आती हैं तो उन्हें लंग्स में इंफेक्शन बताया जाता है. डॉक्टर एहतियात के तौर पर पायल को अस्पताल में भर्ती कर लेते हैं…अरमान मलिक ने अपने वीडियो में बताया है कि उनकी पत्नी पायल की तबीयत नाजुक है और पायल बेहद डरी हुई हैं कि कहीं उन्हें कुछ हो ना जाए.

Next Story