Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

RAIPUR BREAKING: फैक्ट्री में शेड की पाइप खिसकने से ऊंचाई से गिरे 2 श्रमिक, एक की मौत, हादसे के बाद से प्लांट में ताला लगाकर गायब है स्टाफ और प्रबंधन?

Sharda Kachhi
3 May 2023 7:13 AM GMT
RAIPUR BREAKING: फैक्ट्री में शेड की पाइप खिसकने से ऊंचाई से गिरे 2 श्रमिक, एक की मौत, हादसे के बाद से प्लांट में ताला लगाकर गायब है स्टाफ और प्रबंधन?
x

RAIPUR BREAKING: रायपुर: रायपुर के तिल्दा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में 100 फीट ऊपर काम कर रहे 2 मजदूर नीचे गिर गए। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला तिल्दा थाना क्षेत्र का है। इधर …

RAIPUR BREAKING: रायपुर: रायपुर के तिल्दा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में 100 फीट ऊपर काम कर रहे 2 मजदूर नीचे गिर गए। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला तिल्दा थाना क्षेत्र का है। इधर बुधवार को मृतक के परिजन और ग्रामीण भारी संख्या में प्लांट पहुंचे हुए हैं, जहां ताला लटक रहा है।

RAIPUR BREAKING: मृतक का नाम शुभम वर्मा (27 वर्ष) है, जो देवरी का रहने वाला है। हादसा छपोरा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में हुआ है। यहां काम कर रहे मजदूरों ने बताया कि सुरक्षा नियमों की अनदेखी कर काम कराया जा रहा था। बताया जा रहा है कि शेड की मरम्मत के दौरान दोनों मजदूर नीचे गिर गए। मृत युवक शुभम वर्मा ने अभी 5 दिन पहले ही शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। उसकी 4 महीने की एक बेटी भी है।

इस तरह से हुआ हादसा

RAIPUR BREAKING: तिल्दा के छपोरा स्थित कृष्णम इंडस्ट्रीज में मजदूर शुभम वर्मा और शिवचरण निर्मलकर (20 वर्ष) 3 मंजिला शेड पर चढ़कर इसे सुधारने का काम कर रहे थे। अचानक शेड की पाइप खिसकने से दोनों मजदूर ऊपर से नीचे ऑयल भट्ठी के किनारे आ गिरे। हादसे में देवरी निवासी शुभम वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 20 वर्षीय शिवचरण निर्मलकर गंभीर रूप से घायल है। हादसे की खबर मिलते ही तिल्दा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल को तिल्दा के खुशी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

READ MORE: Cyclone Alert : बंगाल की खाड़ी से आ रहा खतरनाक तूफान, मौसम विभाग ने इन राज्यों के लिए जारी किया हाई अलर्ट…

प्लांट में ताला लगाकर गायब है स्टाफ और प्रबंधन

RAIPUR BREAKING: मंगलवार शाम को 5 बजे हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन ग्रामीणों समेत प्लांट पहुंचे, तब तक शव को तिल्दा पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया जा चुका था, वहीं घायल को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों ने प्लांट प्रबंधन से बात करनी चाही, लेकिन वहां कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं था। यहां तक कि प्लांट में ताला लगाकर सभी स्टाफ भी जा चुके थे। बुधवार को भी प्लांट प्रबंधन मौजूद नहीं है।

भीड़ हो रही है आक्रोशित

RAIPUR BREAKING: बुधवार सुबह से घायल और मृतक के परिजन जानकारी के लिए प्लांट में डेरा डाले हुए हैं, लेकिन अब तक कोई भी जिम्मेदार यहां नहीं पहुंचा है, वहीं प्लांट भी आज बंद है। इसकी वजह से भीड़ आक्रोशित हो रही है। दैनिक भास्कर ने प्रबंधन को संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी फोन नहीं उठा रहा।

Next Story