Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

jiah suicide case: जिया सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, CBI स्पेशल कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला! जानिए क्या कहा?

Sharda Kachhi
28 April 2023 8:29 AM GMT
Jiah Khan Case Final Verdict:
x

Jiah Khan Case Final Verdict:

jiah suicide case: मुंबई: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। CBI की स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को सूरज पंचोली को बरी कर दिया। फैसले के वक्त सूरज कोर्ट रूम में मौजूद थे । कोर्ट ने कहा,’आपके खिलाफ सबूत काफी नहीं हैं, इसलिए बरी किया जाता है।’ jiah suicide case: …

Jiah Khan Case Final Verdict:
Jiah Khan Case Final Verdict:

jiah suicide case: मुंबई: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। CBI की स्पेशल कोर्ट ने शुक्रवार को सूरज पंचोली को बरी कर दिया। फैसले के वक्त सूरज कोर्ट रूम में मौजूद थे । कोर्ट ने कहा,’आपके खिलाफ सबूत काफी नहीं हैं, इसलिए बरी किया जाता है।’

jiah suicide case: अभिनेत्री की मां ने सूरज पंचोली पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था, हालांकि सूरज जमानत पर थे और इस मामले में आज घटना के 10 साल बाद इस अंतिम फैसला आ गया है। बता दें कि जिया ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। सूरज पंचोली एक्टर आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं ।

READ MORE: Mukesh Ambani: मशहूर बिजनेसमैन की बढ़ी मुसीबतें! कोर्ट ने मुकेश अम्बानी समेत चार पर FIR दर्ज करने के दिए निर्देश! जानिए पूरा मामला?

घर से मिला था छह पन्नों का सुसाइड नोट

jiah suicide case: जिया खान ने सुसाइड से पहले कथित रूप से छह पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा था। उसके आधार पर सूरज को आरोपी बनाया गया है। सीबीआई ने दावा किया है कि लेटर में सूरज के साथ जिया के अंतरंग संबंधों के साथ-साथ कथित शारीरिक शोषण, मानसिक और शारीरिक यातना के बारे में बात की गई है, जिस वजह से उसने खुदकुशी की है।

18 साल की उम्र में बॉलीवुड में किया था डेब्यू

jiah suicide case: जिया ने 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी डेब्यू फिल्म में ही अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का नाम निशब्द था। इसके बाद उन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी में काम किया। उनकी अंतिम फिल्म अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हाउसफुल थी। गजनी और हाउसफुल दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया था।

Next Story