Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Mukesh Ambani: मशहूर बिजनेसमैन की बढ़ी मुसीबतें! कोर्ट ने मुकेश अम्बानी समेत चार पर FIR दर्ज करने के दिए निर्देश! जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
28 April 2023 7:57 AM GMT
Mukesh Ambani:
x

Mukesh Ambani:

Mukesh Ambani:जयपुर: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. जयपुर मेट्रो-द्वितीय की एमएम कोर्ट-5 ने रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) सहित 4 पर केस दर्ज करने का निर्देश दिए है. Mukesh Ambani:दरअसल, कंपनी ने 19 दिसंबर 2013 को मोबाइल टॉवर के लिए लीज पर जगह ली …

Mukesh Ambani:
Mukesh Ambani:

Mukesh Ambani:जयपुर: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. जयपुर मेट्रो-द्वितीय की एमएम कोर्ट-5 ने रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) सहित 4 पर केस दर्ज करने का निर्देश दिए है.

Mukesh Ambani:दरअसल, कंपनी ने 19 दिसंबर 2013 को मोबाइल टॉवर के लिए लीज पर जगह ली थी, तब से न किराया दिया न जगह खाली की. कोर्ट ने यह आदेश अजमेर के मदनगंज-किशनगढ़ निवासी मनोज वैष्णव की याचिका शर्मा ने बताया कि परिवादी के पिता का रावतसर मदनगंज किशनगढ़ में मकान था.

Mukesh Ambani: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उनके मकान की छत को 19 दिसंबर 2013 की लीज डीड के जरिए 7 हजार रु. माह किराए पर 20 साल के लिए लिया. उन्होंने छत पर बनी दीवार तोड़कर उस पर पिलर खड़े किए और मोबाइल टॉवर लगा दिया. पर किराया नहीं दिया.

READ MORE: Filmfare Awards 2023: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एलान- आलिया बनी बेस्ट एक्ट्रेस तो संजय बेस्ट डायरेक्टर, जानिए सभी कैटेगरी में विजेताओं के नाम!

Mukesh Ambani:इस दौरान 24 फरवरी 2016 को परिवादी के पिता की मृत्यु हो गई. परिवादी ने कंपनी के क्षेत्रीय कार्यालय जाकर लीज डीड निरस्त कर संपत्ति का कब्जा देने, टॉवर हटाने और बकाया लीज राशि मांगी. लेकिन कंपनी के कर्मचारियों ने दुर्व्यवहार कर उसे दफ्तर से निकाल दिया. वहीं, लीज डीड निरस्त करने या संपत्ति खाली करने की बात दोहराने पर उसे अंबानी के नाम से धमकाया.

Mukesh Ambani:कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए अंबानी के अलावा रिलायंस जियो राजस्थान के क्षेत्रीय प्रबंधक, प्रोजेक्ट मैनेजर व रिलायंस जियो (Reliance jio) जयपुर के पंकज कुमार पर जालपुरा पुलिस थाने को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

Next Story