Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : बेरहम पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चरित्र शंका के चलते दिया वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

naveen sahu
27 April 2023 2:40 PM GMT
CG Crime
x

धमतरी। CG Crime : बोराई थाना क्षेत्र में एक युवक ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने चरित्र शंका के चलते पत्नी को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया था और वारदात को अंजाम देने के …

CG Crime

धमतरी। CG Crime : बोराई थाना क्षेत्र में एक युवक ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने चरित्र शंका के चलते पत्नी को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया था और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था।

Read More : CG Crime : शातिर चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, भीड़ का फायदा उठाकर करते थे चोरी, पुलिस ने 3 महिला सहित 4 को किया गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम लिखमा कमारपारा में आरोपी सुकचंद नेताम ने अपनी पत्नी सुनिता नेताम का चरित्र शंका को लेकर हाथ-मुक्का, डंडा और बेल्ट से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया है। सूचना पर पुलिस टीम घटना स्थल लिखमा कमारपारा में पहुंची। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया था। जिसपर बोराई पुलिस ने फरार पति सुकचंद के खिलाफ धारा 302 अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लिखमा गांव से सटे जंगल से फरार आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम सुकचंद नेताम पिता संतोष नेताम उम्र 25 वर्ष साकिन लिखमा कमारपारा बताया और अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी ने बताया की उसने अपनी पत्नी को चरित्र शंका के चलते मौत के घाट उतार दिया।

Next Story