Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शातिर चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, भीड़ का फायदा उठाकर करते थे चोरी, पुलिस ने 3 महिला सहित 4 को किया गिरफ्तार

viplav
23 April 2023 1:11 PM GMT
CG Crime
x

नई दिल्ली। CG Crime : दुर्ग पुलिस ने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में घुसकर चोरी करने वाले शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार्यक्रमों का विज्ञापन देखकर मौके पर पहुंचते थे और फिर पर्स व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार …

नई दिल्ली। CG Crime : दुर्ग पुलिस ने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में घुसकर चोरी करने वाले शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार्यक्रमों का विज्ञापन देखकर मौके पर पहुंचते थे और फिर पर्स व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो जाते थे। पकड़े गये आरोपियों में तीन महिलाएं और एक युवक शामिल है। घटना जामगांव थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, जामगांव क्षेत्र में सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में चोरी की कई घटनाओं की शिकायत लगातार मिल रही थी। शिकायतों को गंभीरता से लेते हुये एसपी अभिषेक पल्लव ने मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

पहली शिकायत 21 अप्रैल को पीड़िता रमा बाई साहू, उमा बाई साहू और सवाना बाई निर्मलकर निवासी गातापारा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि साहू समाज के कर्मा जयंती कार्यक्रम एवं सामूहिक विवाह में शामिल थी। तभी दोपहर 2 से 3 बजे की बीच पहने हुये सोने का चेन किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया।

गठित विशेष टीम द्वारा आसपास क्षेत्रो के सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज के अवलोकन किया गया। मुखबीर से प्राप्त संदेहियों के हुलिये के आधार पर संदेही सुरेन्द्र पुरहोले 29 साल निवासी पिपरसक्ती अकलतरा, सरला साहू 35 साल निवासी आमापारा रायपुर, रनियॉ पुरहोले 24 साल निवासी पिपरसक्ती अकलतरा और संत कुमारी नायक 33 साल निवासी झलमला, पामगढ को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

कड़ाई से पूछताछ में धार्मिक, सामाजिक एवं वैवाहिक कार्यक्रम में जाकर चोरी करने की बात स्वीकार की। घटना में चोरी गई मशरूका सोने की चेन एवं आर्टिफिसयल ज्चेलरी जुमला कीमती लगभग 70 हजार व घटना में प्रयुक्त कार को आरोपियों से बरामद किया गया। अरोपी के विरूद्ध अग्रिम थाना जामगॉव में कार्रवाई की जा रही है।

viplav

viplav

    Next Story