Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Viral News: गधे से खिंचवाकर शोरूम पहुंचाई 18 लाख की कार, वजह जानकर चकरा जाएगा माथा, पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
26 April 2023 4:04 AM GMT
Viral News:
x

Viral News:

Viral News: उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने कार खरीदी, लेकिन उसमें डेढ़ महीने बाद ही खराबी आ गई. युवक का कहना है कि कार में एक के बाद एक इतनी गड़बड़ी हुईं कि परेशान हो गया. जब वह सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो …

Viral News:
Viral News:

Viral News: उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने कार खरीदी, लेकिन उसमें डेढ़ महीने बाद ही खराबी आ गई. युवक का कहना है कि कार में एक के बाद एक इतनी गड़बड़ी हुईं कि परेशान हो गया. जब वह सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो वहां भी कार खराब हो गई. जब कंपनी को कॉल किया तो वहां भी तुरंत सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम पहुंचाया. इसका वीडियो सामने आया है.

Viral News: जानकारी के अनुसार, उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार पूर्बिया ने क्रेटा कार खरीदी थी. कार खरीदने के डेढ़ महीने बाद ही उसमें खराबी आना शुरू हो गई. एक दिन राजकुमार जब इंगेजमेंट में गए थे तो वहां भी कार खराब हो गई. राजकुमार ने कंपनी को कॉल कर जानकारी दी और कार जे जाने को कहा, लेकिन कंपनी ने समय देते हुए तुरंत मौके से कार को ले जाने में असमर्थता जता दी.

Viral News: कार शोरूम प्रबंधन के इस व्यवहार से कार मालिक इतना दुखी हो गए कि उन्होंने विरोध का अनूठा तरीका खोज निकाला. राजकुमार ने अपनी नई कार को गधे खिंचवाया और शोरूम पर जा पहुंचे, जहां कंपनी के शोरूम और उनके कर्मचारियों के व्यवहार के खिलाफ विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया. इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है.

read more: Electric Bicycle: 20 साल के इस युवा ने किया बड़ा कमाल, सिर्फ 20,000 रुपये में बनाई इलेक्ट्रिक साइकिल, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

Viral News: इस मामले को लेकर कार मालिक राजकुमार का कहना है कि उन्होंने क्रेटा कार की सेकेंड टॉप मॉडल करीब 18.50 लाख रुपये में खरीदी थी, लेकिन कार खरीदने के बाद एक से डेढ़ महीने में ही प्रॉब्लम शुरू हो गई. जब कार अपनी इंगेजमेंट में लेकर पहुंचा तो वहां भी कार बंद हो गई.

Viral News: राजकुमार ने कहा कि इसके बाद कंपनी को कॉल करके कार ले जाने को कहा, लेकिन कंपनी ने कार ले जाने के लिए सुबह 9 बजे से शाम सात बजे तक का समय बताते हुए असमर्थता जता दी. इसके बाद राजकुमार पूर्बिया दूसरे ही दिन कार को गधे से खिंचवाते हुए शोरूम पर पहुंच गए.

Next Story