Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Aaj Ka Rashifal (26 April): इन चार राशि वालों को आज मिलेगा भाग्य का साथ, वहीं इन्हें थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत, पढ़ें अपना राशिफल

Sharda Kachhi
26 April 2023 2:05 AM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

Aaj Ka Rashifal (26 April): नई दिल्ली: दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना …

Horoscope Today 18 Apr 2023

Aaj Ka Rashifal (26 April): नई दिल्ली: दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
Aaj Ka Rashifal (26 April): आज का दिन आपके लिए करियर के मामले में कोई बड़ा उछाल लेकर आने वाला है। यदि आप अपने बिजनेस में चल रही समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से दूर होगी। वरिष्ठ सदस्यों से आप अपने मन में चल रही किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आज आपको आसानी से मिल जाएगा, लेकिन आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है। आप किसी काम को बहुत ही सोच विचारकर करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
Aaj Ka Rashifal (26 April): आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर आपको भागदौड़ करनी होगी, लेकिन आप शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर आज कहासुनी होने से आपका मन परेशान रहेगा। आपका कोई पुराना लेन देन समय रहते चुकता होगा। आप व्यवसाय में अपनी किसी बड़ी डील के फाइनल होने से आज प्रसन्न रहेंगे। राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है, जो आपको खुशी देगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेगा और आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होने से आपको खुशी होगी, लेकिन आप अपने धन को सही दिशा में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, तभी आप उससे भविष्य में अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपका किसी मित्र से यदि लंबे समय से कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा। जीवनसाथी को आप लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आप कार्यक्षेत्र की किसी बात को लेकर बाहरी व्यक्ति से बातचीत ना करें, नहीं तो आपकी कोई जरूरी जानकारी लीक हो सकती है। माता जी को आज आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मिल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं। भाई बहनों से यदि किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी दूर होगा और संबंधों में मजबूती आएगी। आपको कोई काम किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर करना बेहतर रहेगा, तभी वह पूरा हो सकेगा।

read more: Bollywood Gossips : Tamannaah Bhatia और Vijay Varma फिर एक साथ आए नजर, डेटिंग के दौरान कपल का वीडियो वायरल

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपको अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचना होगा, नहीं तो बाद में कोई बड़ी बीमारी का रूप ले सकती है। यदि आप किसी प्रॉपर्टी आदि की खरीदारी करने की योजना बना रहे थे, तो उसमें आप उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जाचं लें, नहीं तो आप कहीं गलत जगह हस्ताक्षर कर सकते हैं, जो लोग राजनीति क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहते हैं, उन्हें किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है और यदि आप किसी बात को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होगी। आपको किसी दूर रह रहे परिजन से फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं, जिससे आपके कामों पर असर पड़ सकता है। माताजी से आपका कोई वाद विवाद पनप सकता है, जिसमें आप अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। आपको उन मार्ग को पकड़कर चलना बेहतर रहेगा। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है। संतान से आज आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। माता पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है। आप कोई नए काम की शुरुआत आज करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए और ऊर्जावान रहने वाला है।आप अपनी सोच को अच्छे कामों में लगाए, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और इधर उधर बैठकर खाली समय व्यतीत करने से अच्छा है कि आप अपने काम पर फोकस बनाएं रखें, तभी वह पूरे हो सकेंगे। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल सकता है, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा। आप अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करने की सुधबुध लेंगे, जिन्हें समय रहते पूरा भी करेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, क्योंकि उन्हें आज कोई बड़ा पद मिल सकता है और उनके कार्य को लेकर उनकी सराहना होगी। नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज सावधानी बरतने की आवश्यकता है। माताजी से आपको बातचीत करते समय बहुत ही सावधानी बरतनी होगी। आपके घर किसी छोटी मोटी पार्टी का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आज आपको संतान के करियर में आ रही समस्याओं का समाधान करना होगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है, लेकिन आपको अपनी आय को बढ़ाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी आपको उससे लाभ प्राप्त होंगे और आप इधर उधर बैठकर खाली समय व्यतीत ना करें, नहीं तो आपके कुछ काम लटक सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को यदि किसी को पार्टनर बनाना पड़े, तो उसकी पूरी जांच पड़ताल अवश्य करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। संतान के करियर में तरक्की देकर आपको खुशी होगी, लेकिन आपके परिवार का कोई सदस्य नौकरी को लेकर घर से दूर जा सकता है। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं, जहां बहुत ही तोलमोल कर बोले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो कोई बात किसी को बुरी लगती है। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। यदि वह आपसे नाराज हो, तो आपको उन्हे मनाने की पूरी कोशिश करनी होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
Aaj Ka Rashifal (26 April): आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाइयां लेकर आने वाला है, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपके कुछ बनते हुए काम लटक सकते हैं, जिससे आप परेशान रहेंगे। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो बिल्कुल ना ले, क्योंकि आपको उसे उतार पाने मे मुश्किल होगी। माताजी को आज कोई शारीरिक कष्ट होने से आपका मन दुखी रहेगा, लेकिन रुकी हुई योजनाओं को गति मिलने से आज आपको खुशी होगी। विद्यार्थियों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

Next Story