Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood Gossips : Tamannaah Bhatia और Vijay Varma फिर एक साथ आए नजर, डेटिंग के दौरान कपल का वीडियो वायरल

viplav
25 April 2023 4:41 PM GMT
Bollywood Gossips
x

मनोरंजन डेस्क। Bollywood Gossips : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीस के बीच नए रिश्ते बनने और टूटने की बातें सामने आती रहती यही। अब एक बार फिर रिलेशनशिप रूमर्स की ख़बरें साउथ इंडस्ट्री के दो कलाकारों की है। मिर्जापुर 2 में नजर आ चुके विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को लेकर अब चर्चाएं तेज है। दोनों …

मनोरंजन डेस्क। Bollywood Gossips : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीस के बीच नए रिश्ते बनने और टूटने की बातें सामने आती रहती यही। अब एक बार फिर रिलेशनशिप रूमर्स की ख़बरें साउथ इंडस्ट्री के दो कलाकारों की है। मिर्जापुर 2 में नजर आ चुके विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को लेकर अब चर्चाएं तेज है। दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Bollywood Gossips : न्यू ईयर पार्टी से दोनों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से ही उनकी डेटिंग की खबरें आने लगीं। इसके बाद से दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट किया जा चुका है। इसी क्रम में बीती रात विजय और तमन्ना को एक साथ डिनर डेट एंजॉय करते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग को लेकर खबरें तब वायरल हुई थीं जब दोनों का गोवा से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें तमन्ना और विजय एक साथ न्यू ईयर सेलीबेट करते दिखाई दे रहे थे। हालांकि, तब से लेकर अब तक दोनों ने अब तक डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया है।

इस बीच हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों मुंबई में डिनर डेट इंजॉय करने निकले थे। इस डेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक गाड़ी में साथ बैठे नजर आ रहे हैं। विजय गाड़ी चला रहे हैं और तमन्ना बगल वाली सीट पर बैठी हैं।

पैपराजी ने बच सकता कोई

बताया जा रहा है कि दोनों डिनर डेट से निकले थे, इसी दौरान पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया। तमन्ना और विजय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। फैंस एक बार फिर से इस रूमर्ड कपल को लेकर बात करने लगे हैं। बता दें कि तमन्ना और विजय अकसर एक- दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

Next Story