Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 युवकों की मौत, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

Sharda Kachhi
25 April 2023 7:50 AM GMT
CG Accident: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 युवकों की मौत, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?
x

CG Accident:दंतेवाड़ा: जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहाँ एक ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को रिवर्स कर रहा था, इसी बीच विपरीत दिशा से तेज रफ्तार बाइक को चपेट में …

CG Accident:दंतेवाड़ा: जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहाँ एक ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को रिवर्स कर रहा था, इसी बीच विपरीत दिशा से तेज रफ्तार बाइक को चपेट में ले लिया।

CG Accident:हादसे में मौके पर ही दोनों बाइक सवारों ने दम तोड़ दिया। मृतक युवकों की उम्र करीब 25 से 30 साल बताई जा रही है। घटना बड़ेगुडर गांव के कुआकोंडा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है। वहीं कुआकोंडा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

read more: दूसरी उर्फी जावेद…Neha Sharma, एक्ट्रेस ने पहना बेहद रिवीलिंग ब्लाउज, यूजर्स बोले – चीप लग रहीं हैं…

CG Accident:जानकारी के मुताबिक, एटेपाल गांव के रहने वाले हूंगा करतम और जियाकोडता गांव के सुकडा मंडावी की मौत हुई है। ये दोनों युवक मंगलवार की सुबह कुआकोंडा की तरफ आ रहे थे। बताया जा रहा है कि, बाइक सवार युवकों को काफी दूर तक ट्रैक्टर घसीटते हुए ले गया था।

CG Accident:इधर, हादसे के बाद इलाके के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने हादसे की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने एंबुलेंस बुलाई और फिर दोनों मृतकों के शवों को अस्पताल भिजवाया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा।

इससे पहले भी हो चुके हैं हादसे

CG Accident:दरअसल, इसी इलाके में इससे पहले भी हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले कुआकोंडा क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार कुछ युवकों की मौत हुई थी। साथ ही मसेनार इलाके में एक कार पलटी थी। कार में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके अलावा बीजापुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे में कारली के पास बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हुई थी।

Next Story