Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Viral Video: हाइवे पर मां-बाप की साइकिल रुकी तो बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम, VIDEO देख लोगों ने दिए ऐसे कमेंट, आपने देखा क्या?

Sharda Kachhi
21 April 2023 6:42 AM GMT
Viral Video:
x

Viral Video:

Viral Video: बच्चों का अपने माता-पिता से लगाव जगजाहिर है. देश में जिस संस्कृति में बच्चे बड़े होते हैं, उसे देखते हुए यह लगभग मान लिया जाता है कि उन्हें अपने माता-पिता की देखभाल करनी होगी. लेकिन, जब एक छोटा बच्चा अपने माता-पिता की साइकिल को फ्लाईओवर पर चढ़ने में मदद करने के लिए धक्का …

Viral Video:
Viral Video:

Viral Video: बच्चों का अपने माता-पिता से लगाव जगजाहिर है. देश में जिस संस्कृति में बच्चे बड़े होते हैं, उसे देखते हुए यह लगभग मान लिया जाता है कि उन्हें अपने माता-पिता की देखभाल करनी होगी. लेकिन, जब एक छोटा बच्चा अपने माता-पिता की साइकिल को फ्लाईओवर पर चढ़ने में मदद करने के लिए धक्का देता है, तो यह निश्चित रूप से राहगीरों के लिए खुशी के आंसू ला देने वाला है.

Viral Video: इस तरह की एक घटना हाल ही में कैमरे में कैद हो गई और आईएएस अधिकारी अवनीश शरण द्वारा इसे ट्विटर पर साझा करने के बाद वायरल हो रही है.वीडियो में एक व्यक्ति को फ्लाईओवर पर बाइक चलाते और साइकिल चलाते हुए एक परिवार का वीडियो बनाते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, एक छोटा लड़का अपने माता-पिता को फ्लाईओवर के ऊपर जाने में मदद करने के लिए साइकिल को धक्का देते हुए देखा जा सकता है.

READ MORE: TMKOC के मेकर्स की बढ़ी मुसीबतें, इस फेमस कलाकार ने दर्ज कराया केस, लगाया ये सनसनीखेज आरोप

Viral Video: लगता है कि बच्चा महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का आनंद ले रहा है और जैसे ही बाइक सवार व्यक्ति परिवार के पास से गुजरता है, वे एक गर्व भरी मुस्कान बिखेरते हैं. न केवल लड़का मुस्कुरा रहा था, बल्कि उसके माता-पिता भी खुश नजर आ रहे थे. तीन लाख से अधिक बार देखे जाने के साथ, वीडियो ने कई दिलों को जीत लिया.

Viral Video: आईएएस अधिकारी ने कैप्शन में लिखा, "ऐसे ही जीवन भर माता पिता का सहारा बनना." बात से सहमत एक यूजर ने कमेंट किया, “आप सही कह रहे हैं. हमारे जीवन में माता-पिता सबसे महत्वपूर्ण लोग होते हैं जो जन्म से लेकर हमारे विकास के सभी महत्वपूर्ण चरणों में हमारी मदद करते हैं. वे हमारे जीवन में हमेशा हमारे साथ हैं और जीवन की हर मुश्किल से निपटने में हमारी मदद करते हैं.” ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने तो यह तक लिखा दिया- "संस्कार खून में होते हैं."

Next Story