Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC के मेकर्स की बढ़ी मुसीबतें, इस फेमस कलाकार ने दर्ज कराया केस, लगाया ये सनसनीखेज आरोप

Sharda Kachhi
21 April 2023 5:43 AM GMT
TMKOC
x

TMKOC

TMKOC: मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) शो के मेकर्स की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, इस शो में एक फेमस चेहरा शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का था, जिन्होंने कुछ समय पहले ही शो को छोड़ दिया था। उस समय उनके और प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच खटपट …

TMKOC
TMKOC

TMKOC: मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ooltah chashmah) शो के मेकर्स की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, इस शो में एक फेमस चेहरा शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का था, जिन्होंने कुछ समय पहले ही शो को छोड़ दिया था। उस समय उनके और प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच खटपट का मामला सामने आया था।

TMKOC:अब इसी बीच एक बार फिर से शो कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहा है। शैलेश ने शो के मेकर के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और लीगल एक्शन लिया है। उनका आरोप है कि उन्हें एक साल से बकाया राशि नहीं दी जा रही है।

TMKOC: शैलेश लोढ़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पिछले 14 सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने पिछले साल अप्रैल में शो को छोड़ दिया था, जिसकी वजह उनके और मेकर असित मोदी के बीच के विवाद को बताया गया था। अब अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एक्टर को पिछले एक साल से ज्यादा का बकाया नहीं चुकाया गया है। अब 6 महीने के इंतजार के बाद शैलेश ने मेकर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है।

read more:
Investment Plans: बुढ़ापे में न हों पैसों की टेंशन, इसलिए तुरंत शुरू कर दें ये काम, देखें निवेश के ये 4 ऑप्शन

TMKOC:मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबरों में बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ अपनी सैलरी लेट पर होने पर शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा भी दायर किया है। शैलेश नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) का दरवाजा खटखटाया है और धारा 9 के तहत एक कॉर्पोरेट इन्सॉल्वेंसी रेज़ोल्यूशन का मामला दर्ज कराया है, जिसकी सुनवाई मई में होनी है। वहीं, एक्टर की ओर से इस मामले को लेकर कहा कि ‘मामला विचाराधीन है और कोर्ट में है। वो इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं।’

TMKOC:वहीं, जब इस पूरे मामले पर प्रोड्यूसर असित मोदी का मीडिया की ओर से रिएक्शन लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस मसले पर बात करने से मना कर दिया। मगर शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने अपना रिएक्शन जरूर दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि उन लोगों की ओर से मेल और कॉल पर शैलेश से रिक्वेस्ट की गई कि वो अपना पेपरवर्क्स करके बाकी की सैलरी ले जाएं। उन लोगों की ओर से कभी भी पैसे देने से मना नहीं किया गया है। सोहिल ने शैलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘अगर वो शिकायत करने की बजाय अपना पेपरवर्क पूरा कर देते तो क्या ही हो जाता? आसान प्रक्रिया को फॉलो कर देते तो क्या ये बेहतर नहीं होता?’। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी ओर से भी वो लोग इस मामले को आगे बढ़ाना नहीं चाहते हैं।

Next Story