Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pamela Chopra passed away: रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Sharda Kachhi
20 April 2023 6:22 AM GMT
Pamela Chopra passed away
x

Pamela Chopra passed away

Pamela Chopra passed away: मुंबई: मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आ रही है. इंडियन सिनेमा के दिग्गज दिवंगत डायरेक्ट यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. पामेला चोपड़ा ने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. पामेला चोपड़ा के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. …

Pamela Chopra passed away
Pamela Chopra passed away

Pamela Chopra passed away: मुंबई: मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आ रही है. इंडियन सिनेमा के दिग्गज दिवंगत डायरेक्ट यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है. पामेला चोपड़ा ने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. पामेला चोपड़ा के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

नहीं रहीं पामेला चोपड़ा

Pamela Chopra passed away: ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया कि पामेला चोपड़ा का निधन आज सुबह हुआ है. पामेला चापड़ा आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं और रानी मुखर्जी की सास थीं. पति यश चोपड़ा की मौत के करीब 11 साल बाद अब पामेला चोपड़ा भी इस दुनिया से रुख्सत हो गई हैं.

read more: Apple Store Saket: मुंबई के बाद अब राजधानी में खुला एपल का दूसरा स्टोर, टिम कुक ने खोला दरवाजा, महीने का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

सिंगर-राइट-प्रोड्यूसर थीं पामेला चोपड़ा

Pamela Chopra passed away: पामेला चोपड़ा एक प्लेबैक सिंगर थीं. वो एक फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं. सिनेमा की दुनिया में पामेल चोपड़ा का बड़ा योगदान रहा है. यश चोपड़ा की कई फिल्मों के म्यूजिक में भी उनका इन्वॉलमेंट रहा है. पामेला चोपड़ा ने कई फ़िल्मों में गाने गाए थे. लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की फ़िल्मों के लिए ही गाए.

Pamela Chopra passed away: साल 1993 में आई फिल्म आईना को पामेला चोपड़ा ने अकेले ही प्रोड्यूस किया था. पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है की स्क्रिप्ट भी लिखी थी.

Pamela Chopra passed away: 85 साल की पामेला चोपड़ा आखिरी बार यशराज की डॉक्यूमेंट्री सीरीज द रोमांटिक्स में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्होंने अपने पति यशराज की जर्नी और YRF की लिगेसी पर ढेर सारी बातें की थीं.

Next Story