Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Apple Store Saket: मुंबई के बाद अब राजधानी में खुला एपल का दूसरा स्टोर, टिम कुक ने खोला दरवाजा, महीने का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

Sharda Kachhi
20 April 2023 6:04 AM GMT
Apple Store Saket:
x

Apple Store Saket:

Apple Store Saket: एपल के स्टोर अब भारत में पैर पसारते जा रहे हैं। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बाद अब एपल का स्टोर देश की राजधानी नई दिल्ली में खुल गया है। आज से दिल्ली में एपल स्टोर की शुरुआत हो गई है। दिल्ली में एपल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटी मॉल …

Apple Store Saket:
Apple Store Saket:

Apple Store Saket: एपल के स्टोर अब भारत में पैर पसारते जा रहे हैं। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बाद अब एपल का स्टोर देश की राजधानी नई दिल्ली में खुल गया है। आज से दिल्ली में एपल स्टोर की शुरुआत हो गई है। दिल्ली में एपल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटी मॉल की पहली मंजिल पर है।

Apple Store Saket: मुंबई के एपल स्टोर का दरवाजा एपल के सीईओ टीम कुक के हाथों 18 अप्रैल को खुला है और उम्मीद के मुताबिक एपल साकेत स्टोर की ओपनिंग में भी टीम कुक के हाथों हुई। एपल साकेत स्टोर आज 10 बजे से खुल गया है और रात 11 बजे तक खुला रहेगा। अब कोई भी आम जनता इस स्टोर से एपल के सभी प्रोडक्ट को खरीद सकेगी और एक्सपेरियंस कर सकेगी।

एपल के दिल्ली स्टोर में एपल के अन्य स्टोर की तरह ही उसके सभी तरह के प्रोडक्ट मिलेंगे। आप इस स्टोर से एपल के आईफोन समेत मैकबुक, एपल वॉच, मैगसेफ चार्जर, चार्जिंग पैड, माउस, एयरपॉड, एपल टीवी जैसे तमाम तरह के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

READ MORE: Akanksha dubey: आकांक्षा दुबे की मौत मामले में फिर आया नया ट्विस्ट, वायरल फोटो में दिखा आंख पर चोट का निशान, समर सिंह को…पढ़ें पूरी खबर

एपल के इस स्टोर में सभी प्रोडक्ट के एक्सपर्ट हैं जिनसे आप किसी भी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एपल स्टोर में आप सेल और सर्विस की भी सुविधा मिलेगी यानी आप अपने किसी प्रोडक्ट को इस स्टोर में रिपेयर भी करवा सकते हैं।

Apple Store Saket: एपल के साकेत स्टोर और मुंबई स्टोर और पहले से भारत में मौजूद अन्य स्टोर में बड़ा फर्क यही है कि जो पहले से एपल स्टोर भारत में चल रहे हैं, वे एपल की ओर से अधिकृत हैं, जबकि ये जो दो नए स्टोर खुले हैं, उस पर पूरा कंट्रोल एपल का ही है। इन दोनों स्टोर में सिर्फ एपल के प्रोडक्ट आपको मिलेंगे, जबकि ऑथराइज्ड स्टोर में थर्ड पार्टी कंपनियों के प्रोडक्ट भी होते हैं।

Apple Store Saket: एपल स्टोर में ट्रेडइन सेवा भी मिल रही है यानी आप किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट को एक्सचेंज करके एपल का कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। आपके प्रोडक्ट की एक्सचेंज वैल्यू प्रोडक्ट की मौजूदा स्थिति पर निर्भर करती है। एपल के इस स्टोर में हिंदी, पंजाबी समेत करीब 40 भाषाओं को जानने वाले कर्मचारी मौजूद हैं।

Next Story