Begin typing your search above and press return to search.
Accident

बड़ी खबर: बाल-बाल बचे उच्च शिक्षा मंत्री, काफिले की गाड़ी ने ही कार को मारी टक्कर, सामने आई ये वजह

Sharda Kachhi
19 April 2023 6:53 AM GMT
बड़ी खबर: बाल-बाल बचे उच्च शिक्षा मंत्री, काफिले की गाड़ी ने ही कार को मारी टक्कर, सामने आई ये वजह
x

रायपुर: छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। उनके काफिले के साथ चल रही गाड़ी ने ही उनकी कार को टक्कर मार दिया। जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बिलासपुर में उन्होंने इलाज कराया …

रायपुर: छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। उनके काफिले के साथ चल रही गाड़ी ने ही उनकी कार को टक्कर मार दिया। जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बिलासपुर में उन्होंने इलाज कराया और कार बदलकर अपने गांव खरसिया रवाना हो गए। घटना हिर्री थाना क्षेत्र के पास की है।

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल मंगलवार की देर शाम रायपुर से अपने काफिले के साथ खरसिया जाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि घटना रात करीब 9 बजे की है।

उमेश पटेल का काफिला रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे स्थित भोजपुरी टोल प्लाजा से होकर आगे बढ़ रहा था। इस दौरान मंत्री पटेल अपनी कार में ही भोजन कर रहे थे। लिहाजा, उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी धीरे चलाने के लिए बोला। उनकी कार की रफ्तार कम हुई, तब उनके पीछे चल रहे फालोगार्ड के चालक ने ध्यान नहीं दिया और तेज रफ्तार गाड़ी से सीधे मंत्री की कार को पीछे से टक्कर मार दिया। जिसके बाद मंत्री की कार बेकाबू होकर सामने डिवाइडर से टकरा गई।

read more: Gas Cylinder Price: सिर्फ 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर! लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम, जानिए सबकुछ

हादसे में मंत्री उमेश पटेल के सिर, पैर सहित अन्य हिस्सों में मामूली चोट आई है। घटना के बाद वे बिलासपुर पहुंचकर एक निजी सिटी स्कैन सेंटर में जांच कराया। फिर छत्तीसगढ़ भवन पहुंच गए। छत्तीसगढ़ भवन में भी डॉक्टरों की टीम ने उन्हें चेक किया।

हादसा कितना गंभीर था इसका अंदाजा उनकी क्षतिग्रस्त कार को देखकर लगाया जा सकता है। उनकी कार आगे और पीछे से बुरी तरह से डैमेज हो गई है। उच्च शिक्षा मंत्री के हादसे की खबर सुनने के बाद भी जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली और उनका हाल जानने तक नहीं पहुंचे। इसको लेकर कांग्रेस नेता भी आपस में तरह-तरह की चर्चाएं करते रहें।

Next Story